अपहृत कराते खिलाड़ी का शव सुनसान कॉलोनी में मिला

पुलिस को हत्या के सुराग मिले, एसपी पहुंचे घटनास्थल, आज हो सकता है खुलासा

नागदा जं.,अग्निपथ। एक दिन पूर्व अपहरण किए गए बिरलाग्राम निवासी नाबालिग किशोर कराटे खिलाड़ी का शव शनिवार शाम को बीसीआई कॉलोनी में मिला है। एसपी सत्येन्द्रकुमार शुक्ल भी शाम 7 बजे घटना स्थल पर पहुंचे और इशारों में बोले, निजी विवाद के चलते हत्या हुई है। एएसपी आकाश भूरिया, सीएसपी मनोज रत्नाकर ने भी मौका मुआयना किया।

शुक्रवार शाम रितेश पिता राधेश्याम गुर्जरवाडिया (17 वर्ष) निवासी शिव कॉलोनी रत्नाखेडी रोड का अपहरण हो गया था। रितेश प्रतिदिन की तरह पुराने बस स्टेण्ड स्थित कराते क्लास से शाम 7 बजे घर के लिए दोस्तों के साथ साइकिल से निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा। रात 8.30 बजे रितेश के मोबाइल से ही उसके पिता के पास फोन आया कि आपके बेटे का अपहरण हो गया है। बदमाशों ने 1 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी। परिजन घबरा गए और मंडी थाने में शिकायत की।

मामला फिरौती व अपहरण का होने पर एएसपी भूरिया, सीएसपी रत्नाकर व थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा ने पड़ताल तेज की और शनिवार सुबह कुछ युवकों को थाने भी लाई। रितेश के पिता ट्रक चालक है व आर्थिक स्थिति कमजोर है। घर में दो भाई व एक बहन है। आर्थिक स्थिति ठीक नहीं के बावजूद 1 लाख की फिरोती मांगना कहीं न कहीं मामले को घुमाने का प्रयास है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने परिजनों से भी सख्ती से पूछताछ की ओर पुलिस को सफलता मिली।

पुरानी जर्जर कॉलोनी में मिला शव

अपहृत बालक का शव शहर के नदी किनारे स्थित बंद बीसीआई उद्योग की कॉलोनी के एक क्वार्टर में से मिला। वर्तमान में यह कॉलोनी वीरान है और जंगल का रूप ले चुकी है। इस कॉलोनी के लगभग 500 क्वार्टर खंडर हो चुके है। अपहृत बालक का शव भी क्वार्टर के बाथरूम में पड़ा हुआ था। मृतक की शिनाख्त छिपाने का प्रयास भी किया गया उसके चेहरे पर कुछ तरल पदार्थ डाला गया था। पुलिस के मुताबिक अपहृत की हत्या शुक्रवार की रात को ही कर दी गई थी।

इनका कहना

शुक्रवार रात को सूचना मिली थी कि नागदा में एक नाबालिग का अपहरण हुआ है तथा 1 लाख रुपए की फिरौती मंागी गई है। शनिवार शाम को अपहृत का शव मिला है। प्रथम दृष्टया मामला अपहरण व फिरौती का नहीं है। पुलिस को सफलता मिल गई है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा। -सत्येन्द्रकुमार शुक्ल,
पुलिस अधीक्षक

Next Post

नोटिस पर लायसेंसी भारी, सिंहस्थ भूमि पर कारोबार जारी

Sat Jul 10 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। सिंहस्थ भूमि, उज्जैन शहर के विकास से जुड़े प्रोजेक्ट्स को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमेशा से संजीदा रहे है। मुख्यमंत्री के आगमन के उज्जैन आगमन के दौरान भाजपा से जुड़े कुछ जनप्रतिनिधि ही सिंहस्थ की जमींन पर संचालित हो रहे शराब के कारोबार की शिकायत करेंगे। सेंट […]