दादागिरी: मामूली विवाद में टोल कर्मचारियों ने गुजरात के परिवार के साथ की मारपीट

जावरा/रतलाम। टोल नाके के कर्मचारियों की दादागिरी से आम लोग परेशान हैं। ताजा मामला शनिवार का है जब टोल नाके के कर्मचारियों ने गुजरात के एक परिवार के साथ मारपीट की। मामले की माणकचौक थाने में शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

शनिवार को गुजरात के लिमड़ी निवासी वीरेन सिंह राठौर और प्रवीण सोनी परिवार के साथ रतलाम जिले के पलसोड़ा गांव में निजी कार्यक्रम में जा रहे थे। झाबुआ रोड पर तीतरी गांव के पास टोल नाके पर रसीद कटवाने के बाद भी टोल नाके के कर्मचारियों द्वारा बदतमीजी की गई। जिसके बाद टोल नाके के कर्मचारियों द्वारा गुजरात के परिवार के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है।

जिसमें टोल नाके के कर्मचारी कार में सवार लोगों को पीटते दिखाई दे रहे हैं। शनिवार दोपहर टोल के रुपए देने को लेकर हुए विवाद के बाद टोल कर्मचारियों ने कार का पीछा कर रतलाम के रविदास चौक पर दोनों की गाडिय़ों पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया और कांच फोड़ दिए।

कार में सवार लोगों को बाहर निकालकर बीच चौराहे पर मारपीट की थी। इससे कार में बैठी महिलाएं व बच्चे भी दहशत में आ गए।

करणी सेना ने किया विरोध प्रदर्शन

घटना के विरोध में श्री राजपूत करणी सेना (मूल) के कार्यकर्ताओं ने टोल बूथ पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया। टोलकर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही को लेकर जोरदार नारेबाजी की गई। बाद में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर आक्रोशित कार्यकर्ता शान्त हुए। संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि रतलाम/झाबुआ रोड स्थित नवीन टोल पर राजपूत समाज के वीरेंद्र सिंह एवं उनके साथी के साथ विवाद के बाद संत रविदास चौक पर टोल कर्मचारियो द्वारा की गई मार पीट की घटना को लेकर जिला संरक्षक विक्रम सिंह नगरा एवं रतलाम ग्रामीण तहसील अध्यक्ष जयराज सिंह सौनगरा के नेतृत्व में टोल पर विरोध दर्ज करवाया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान को टोल मैनेजर राजा ठाकुर की उपस्थिति में टोल की अव्यवस्थाओ से अवगत कराया गया। करनी सेना के नेताओ ने सीएसपी चौहान से मारपीट करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार करने, टोल बूथ पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, रोड़ को ठीक करवाने,टोल कर्मचारियो का पुलिस वेरिफिकेशन करवाने सहित अन्य समस्याओ का शीघ्र निराकरण करने पर चर्चा की गई।

Next Post

बढ़ती महंगाई के विरोध में थाली पीटकर निकाली पैदल यात्रा

Sun Jul 18 , 2021
आगर मालवा। हाथ में थाली पीटते हुए नरेंद्र मोदी-शिवराज सिंह चौहान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कांग्रेसी बड़ौद रोड से पैदल शहर में निकले। विजय स्तंभ चौराहे तक यह विरोध प्रदर्शन चला। यह नजारा रविवार को युवा कांग्रेस द्वारा पेट्रोल-डीजल सहित आमजन के उपयोग की चीजों के लगातार दाम बढऩे […]
Youth congress protest