रतलाम पुलिस ने 10 लाख रुपए कीमत के 70 मोबाइल मालिकों को लौटाए

ढाई साल में 455 मोबाइल किए जब्त

जावरा/रतलाम। गुम हुए मोबाइल को ढूंढ कर उनके असली मालिकों को सौंपने के अभियान के तहत रतलाम पुलिस ने लगभग 10 लाख रूपए मूल्य के 70 गुम हुए मोबाइल को बरामद किया है। सोमवार को एसपी गौरव तिवारी ने इन मोबाइलों को उन्हें उनके असली मालिकों को सौंपा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुम और चोरी हुए 300 से अधिक मोबाइल की ट्रैकिंग की गई। ट्रैकिंग के दौरान मध्यप्रदेश के अलावा अन्य राज्यों के विभिन्न क्षेत्रों से हाल में 10 लाख 30 हजार रुपए के 70 मोबाइल बरामद किये गए। जनवरी 2019 सें एक विशेष अभियान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर डॉ. इन्द्रजीत बाकलवार एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनील पाटीदार के मार्गदर्शन में प्रारंभ किया गया। अभियान के अंतर्गत अभी तक लगभग 58 लाख 67 हजार रुपए की कीमत के गुम हुए 455 मोबाइल बरामद कर मोबाइल स्वामी को सौपे जा चुके है।

महत्वपूर्ण कार्य करने वालों को किया जाएगा सम्मानित

इस अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मी को एसपी गौरव तिवारी द्वारा नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गई है। इस अभियान के तहत साइबर सेल के कार्यवाहक निरीक्षक अयूब खान के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक मनमोहन शर्मा, आरक्षक विपुल भावसार, मयंक व्यास आदि ने सराहनीय कार्य किया है।

Next Post

सडक़ पर पड़े बोल्डर ने ली लकवा मरीज की जान

Mon Jul 19 , 2021
शिवशक्तिनगर-इंदिरानगर रोड पर दर्दनाक घटना से लोगों में आक्रोश उज्जैन, अग्निपथ। हजारों लोगों की जिंदगी खतरे में डालने वाले नगर निगम के नाला डायवर्शन प्रोजेक्ट ने एक व्यक्ति की जान ले ली। सडक़ खोदकर नाला डायवर्ट करने की योजना पहले भी ना जाने कितने लोगों की हड्डियां तोड़ चुकी है। […]