नागदा के माफिया को पुलिस और नेताओं का संरक्षण : दुबे

Press conferece chambal bachao aandolan

उज्जैन। नागदा में एसिड माफिया को पुलिस और भाजपा नेताओं का संरक्षण मिला हुआ है। इस वजह से एसिड माफिया उज्जैन और इंदौर संभाग में एसिड से जमीन खराब करने में लगा हुआ है।

उक्त आरोप नागदा के चंबल बचाओ आंदोलन के संयोजक दिनेश दुबे और रमेश चावडा ने उज्जैन में पत्रकारवार्ता में लगाए। उन्होंने कहा, मालवा की कई नदियों में वेस्ट एसिड लगातार फेंका जा रहा है। माफिया के लोगों को पुलिस पकड़ नहीं रही है। पुलिस को सबूत देने के बाद भी राजनीतिक दबाव में आकर वह उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

दुबे और चावड़ा ने आरोप लगाया कि भाजपा से जुड़े एक पूर्व विधायक माफिया के छुड़वाने के लिए मानपुर के किशनगंज थाने तक गए हैं। उन्होंने कहा, नागदा की पुलिस की मिली भगत का ऐसा उदाहरण पूरे प्रदेश में कहीं नहीं मिलेगा। यहां के एसिड माफिया को दूसरे जिले की पुलिस पकडक़र ले जा रही है और उज्जैन-नागदा पुलिस आंखे मूदें बैठी है।

एसपी तक को कई बार इस माफिया को रोकने के लिए ज्ञापन और आवेदन दिए जा चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि माफिया की शिकायत करने पर उसके गुंडे पत्रकार और समाजसेवियों पर हमला करते हैं और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।

Next Post

खबरों के उस पार: चारों ओर पानी, नल के कंठ सूखे..!

Mon Jul 26 , 2021
कैसा अजीब संयोग है, आसमान से पानी गिर रहा है, सडक़ों पर पानी-कीचड़ जमा है, लेकिन जहां से जलवितरण होना चाहिए, उन नलों के कंठ सूखे हैं। ये सब नगर निगम की मेहरबानी से ही संभव है। पहले तो पेयजल के लिए संरक्षित गंभीर डेम का पानी सहेज नहीं पाए […]