शराब के वाहन को लुट ले गए लूटेरे, पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर किया खुलासा

देवास। रसूलपुर स्थित वेयरहाउस से देशी शराब की करीब 265 पेटियां आईसर वाहन से बरखेड़ा ले जाई जा रही थी। तभी बाईपास पर शंकरगढ़ के पास वाहन को एक बिना नम्बर की काली कार ने ओवरटेक किया और वाहन के आगे कार रोकने के बाद ड्राइवर धर्मेन्द्र की आंखों में मिर्ची झोंककर उसे नीचे धक्का मारकर उससे गाड़ी लूट ले गए।

इसके बाद ड्राइवर द्वारा अपने मालिक को सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए जिसमें काले रंग की कार और आईसर वाहन तेज गति से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना स्थल पर सीएसपी सहित नाहार दरवाजा और औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस पहुंचकर तफ्तीश मे जुट गई थी।

मंगलवार को नगर पुलिस अधीक्षक विवेकसिंह चौहान ने औद्योगिक थाने पर प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता में शराब से भरी गाड़ी लूटने वाले लोगों का भी खुलासा किया। बहरहाल पुलिस इस मामले में अपनी सक्रियता साबित कर रही है लेकिन फिर भी दिनदहाड़े मुख्य मार्ग से गाड़ी लूट ले जाना पुलिस का डर खत्म होने और अपराधियों के बुलंद हौसलों को दिखाता है।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में ताबड़तोड़ कार्यवाही जरुर की है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में ठेकेदारों के आपसी बदले और रंजिश का मामला सूत्रों के हवाले से जरूर सामने आया है। लेकिन इसमें कितनी सत्यता है, यह तो ठेकेदार और बदमाश ही जाने।

देवास-इंदौर बायपास पर सोमवार को एक आयशर गाड़ी क्रमांक एम पी 13 जीए 5375 वेयर हाउस से देशी मदिरा की लगभग 265 पेटी को बरखेड़ा थाना बरोठा के लिये रवाना किया गया। जिसको ड्रायवर धर्मेन्द्र बैरागी वेयर हाउस से लेकर निकला । टोल टैक्स को पार करने के बाद उसके पीछे आ रही काले रंग की होण्डा कंपनी की बिना नंबर की कार द्वारा ओवर टेक कर एस आर पेट्रोल पंप के सामने रोका गया। उसके पीछे से आयी अपाचे मोटर सायकल नंबर एम पी 09 क्यू जे 7725, जिस पर तीन लडक़े आये और ड्रायवर की तरफ का गेट खोलकर ड्रायवर को नीचे खींचा और मिर्ची फैंक शराब से भरी गाड़ी को ले गये।

जिस पर पुलिस अधीक्षक डॉ.शिवदयाल सिंह द्वारा बड़ी गम्भीरता से लिया एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंजीतसिंह चावला को निर्देशित कर मामले की तत्परता से कार्यवाही किये जाने हेतु बताया गया। जिस पर तत्काल पुलिस की विभिन्न टीम बनाई गई जिनके द्वारा तत्परता से अलग-अलग स्थानों पर घेराबंदी की गई जिससे आरोपी आशीष चौहान पिता गंगाराम चौहान, निवासी पीर कराडिया शिप्रा जिला इंदौर, अनुराग पिता चन्दन रघुवंशी निवासी रघुवंशीपुरा होशागांबाद, राजकुमार पिता सौदान सिंह, निवासी पीर कराडिया क्षिप्रा जिला इन्दौर को पकड़ा गया। राजकुमार से काले रंग की कार जप्त की गई है। एवं आशीष चौहान से फरियादि का मोबाईल व इनके द्वारा बताये अनुसार आयशर क्रमांक एम.पी.जी.ए13 जी.ए.5375 मय शराब 265 पेटी जप्त की गई है।

बताया गया है कि गाड़ी फ्लिपकार्ड के वेयर हाउस के पास अर्जुन बडौदा से जप्त की गई है। आगे विवेचना में साक्ष्य एकत्र कर जिसकी सलिप्ता पाई उनके विरुध्द भी कार्यवाही की जायेगी। पुलिस की इस कार्यवाही से पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी टीमों व प्रभारी को उचित नगद ईनाम दिये जाने की घोषणा की गई।

Next Post

खबरों के उस पार: जल प्रबंधन में नाकाम राजनेता व अफसर..

Tue Jul 27 , 2021
पिछले बीस साल से उज्जैन शहर पेयजल संकट से परेशान है। एक समय तो हर मोहल्ले में हैंडपंप खोदकर घरों में वहां से पाइप लाइन के जरिए लोगों ने अपनी प्यास बुझाने के इंतजाम किए थे। वह सबसे गंभीर संकट का दौर था। तब भी राजनेता और अफसरों की फौज […]