10 दिनों से सूना था मकान, चोरों ने लाखों का सामान चुराया

Tala toda

सार्थक नगर में हुई वारदात की जांच करने पहुंची पुलिस

उज्जैन, अग्निपथ। सार्थक नगर में बुधवार सुबह सूने मकान में लाखों की चोरी होना सामने आया। मकान में रहने वाला परिवार राजस्थान गया हुआ था। चोरों ने छत पर बने टॉवर का दरवाजा तोडक़र मकान में प्रवेश किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

नीलगंगा थाने के एसआई जितेन्द्र मिश्रा ने बताया कि सार्थक नगर में रहने वाली पूजा त्रिपाठी के पति दीप्त त्रिपाठी राजस्थान में बैंक अधिकारी है। 16 जुलाई को पूजा बच्चों के साथ पति से मिलने राजस्थान गई थी। 2 मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में वह रहती है, नीचे किरायेदार निवास करते हैं। बुधवार को लौटकर आने पर जैसे ही मकान का दरवाजा खोला तो सामान बिखरा दिखाई दिया।

छत पर बने टॉवर का दरवाजा तोडक़र बदमाशों ने पिछले 10 दिनों के बीच मकान में चोरी को अंजाम दे दिया था। जिसकी भनक नीचे किराये से रहने वालों को भी नहीं लग पाई। चोरी की सूचना पर पुलिस जांच के लिये मौके पर पहुंची थी। इस दौरान सामने आया कि बदमाशों ने लाखों के आभूषण और हजारों की नगदी पर हाथ साफ किया है।

बदमाश मकान की छत पर पीछे बनी बाउंड्रीवाल से चढ़े थे और उसी रास्ते से भागे हैं। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है। मकान के आसपास कैमरों की तलाश की गई, लेकिन कहीं कैमरे लगे होना सामने नहीं आये हंै।

इधर 15 कुर्सी चुराकर ले गये बदमाश

नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के महाकाल वाणिज्य केंद्र में बने मकान का ताला तोडक़र चोरों ने 15 कुर्सी और ठंडे पानी की केन चोरी कर ली। पुलिस के अनुसार मकान रितेश पिता देवेन्द्र रानीवाल का है। जो नगर निगम में सहायक वर्ग क्रमांक 3 पर पदस्थ होकर शिवाजी पार्क में रहते हंै। महाकाल वाणिज्य केंद्र में बना उनका मकान काफी समय से बंद है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।

Next Post

पाइप बदलने के बाद भी नहीं पहुंचा पानी; कई इलाको के पांच दिन से पानी को तरसे

Wed Jul 28 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। गंभीर से शहर तक आ रही मैन पाइप लाइन में लीकेज में सुधार का काम बुधवार रात तक जारी रहा। पुराने शहर के कई इलाके ऐसे हैं जहां पांच दिन बाद भी पानी नहीं पहुंच सका है। बुधवार रात को लीकेज वाला पूरा पाइप ही बदला गया। पीएचई […]