विपक्षी नेताओं से मुलाकात के बाद नितिन गडकरी से मिलीं ममता बनर्जी, बताया क्या हुई बात

एएनआई, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों दिल्ली में हैं। पिछले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात के बाद गुरुवार को ममता, केंद्र सरकार में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके आवास पर पहुंचीं।इस दौरान ममता बनर्जी ने नितिन गडकरी से पश्चिम बंगाल में उद्योगों और बेहतर सड़कों को लेकर मांग की।

मुलाकात के बाद टीएमसी की शीर्ष नेता ने नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद इसका ब्यौरा भी दिया। गौरतलब है कि ममता बनर्जी पांच दिन के दौरे पर नई दिल्ली पहुंची हैं। आज उनके दौरे का चौथा दिन है। अभी तक वह राहुल, सोनिया समेत तमाम लोगों से मुलाकात कर चुकी हैं।

बेहतर सड़कों की बताई जरूरत
ममता बनर्जी ने बताया कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से राज्य में उद्योग-धंधों को लेकर बातचीत की। ममता के मुताबिक, मैंने नितिन गडकरी से कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में भी निर्माण फैक्ट्रियां होंगी तो बेहतर होगा। हमारे यहां पर इलेक्ट्रिक बसें, इलेक्ट्रिक ऑटो और इलेक्ट्रिक स्कूटर बनेंगे। ममता ने कहा कि मैंने उनसे बताया कि हमारे राज्य की सीमाएं, बांग्लादेश, नेपाल, भूटान और उत्तर-पूर्वी राज्यों से मिलती हैं। ऐसे में हमें बेहतर सड़कों की जरूरत है।

मीटिंग के लिए समय तय
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री मीटिंग के लिए राजी हो गए हैं। उन्होंने मुझसे मुख्य सचिव को भेजने की बात कही है। कल होने वाली इस मीटिंग के दौरान पीडब्लूडी मंत्री, सेक्रेटरी, ट्रांसपोर्ट सेक्रेटरी, नितिन गडकरी के डीजी और वह खुद वहां पर मौजूद होंगे। ममता ने कहा कि इस मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए वह अपने सचिव को भी भेजेंगी। गौरतलब है कि राज्य में चुनावी जीत के बाद पहली बार ममता दिल्ली पहुंची हैं।

Next Post

टोक्यो ओलिंपिक:पीवी सिंधु, बॉक्सर सतीश और हॉकी टीम क्वार्टर फाइनल में, अतनु दास ने दो बार के गोल्ड मेडलिस्ट को हराया, मेरीकॉम हारीं

Thu Jul 29 , 2021
टोक्यो। दिग्गज महिला मुक्केबाज एमसी मेरीकॉम की हार को छोड़ दें तो गुरुवार का दिन टोक्यो ओलिंपिक में भारत के लिए शानदार रहा। बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु महिला सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं। पुरुष हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 3-1 से हराकर अंतिम-8 में जगह बना ली […]