सड़क हादसे में चार की मौत: भरतपुर से उज्जैन घूमने जा रहे थे, टोंक में डिवाइडर से टकराकर कार कई बार पलटी

टोंक। भरतपुर से मध्यप्रदेश के उज्जैन जा रही कार शुक्रवार देर रात टोंक में डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के गेट व अन्य हिस्सों को खींच-खींच कर सीधा किया। इसके बाद कार से चार शवों और एक घायल को बाहर निकाला जा सका। चारों शवों को अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया है। एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर किया गया। अस्पताल से सवा दस बजे शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन कामां के लिए रवाना हो गए हैं।

घटना घाड़ थाना क्षेत्र के सरोली मोड़ तिराहे की है। थाना प्रभारी भंवर लाल मीणा ने बताया कि सभी मृतक व घायल भरतपुर जिले के कामा निवासी हैं। ये लोग कार से शुक्रवार रात उदयपुर घूमने जा रहे थे। इससे पहले रात करीब 12:45 बजे सरोली मोड़ तिराहे पर दर्दनाक हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कार डिवाइडर से टकराकर कई बार पलटी खाई। इस हादसे में कार में बैठे पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वाले चारों भरतपुर के

हादसे का शिकार हेमंत अग्रवाल पुत्र राजेंद्र अग्रवाल, दिवाकर शर्मा पुत्र पवन शर्मा, अरिहंत जैन पुत्र कुमकुम उर्फ राजू जैन और कृष्णा पुत्र बाबूलाल सैनी हैं। गुलशन पुत्र हरभजन राजपूत घायल हो गया है। सभी भरतपुर के हैं और 20 से 22 वर्ष की उम्र के हैं। घायल गुलशन को टोंक अस्पताल ने जयपुर के लिए रेफर कर दिया है।

मृतक अरिहंत
मृतक अरिहंत

एक दोस्त का अस्पताल में चल रहा इलाज

कार में सवार चारों दोस्त अरिहंत, गुलशन, दिवाकर और हेमंत उज्जैन जा रहे थे, जिनमें से तीन की मौके पर मौत हो गई। पांचवां ड्राइवर कृष्णा की भी मौत हाे गई है। एक दोस्त गुलशन गंभीर है, जिसका इलाज जयपुर में ट्रॉमा अस्पताल में चल रहा है।

मृतक दिवाकर
मृतक दिवाकर

उज्जैन जा रहे थे, उदयपुर रुककर बर्थडे सेलिब्रेशन का था प्लान

चारों दोस्त भरतपुर से उज्जैन घूमने के लिए निकले थे। घर से शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे निकले थे। उदयपुर में भी स्टे का प्लान था। कल अरिहंत का जन्म दिन था। प्लानिंग के अनुसार अरिहंत का जन्मदिन उदयपुर में सेलिब्रेट करना था। वहां से उज्जैन के लिए रवाना होना था।

मृतक हेमंत
मृतक हेमंत

माता-पिता का इकलौता बेटा था अरिहंत

हादसे में मरने वालों में हेमंत की बर्तन की दुकान थी​। दिवाकर जिम का संचालन करता था। गुलशन पढ़ाई करता था। अरिहंत की पत्थर की टाल थी और वह अपने अपने माता-पिता का अकेला लड़का था। हादसे के बाद व्यापार महासंघ के आह्वान पर कामां तहसील के बाजारों को बंद रखने का फैसला किया है।

मृतक कृष्णा
मृतक कृष्णा

रात को ही दोस्त का फोन आया तो हुई पहचान

चौकी प्रभारी हरफूल ने बताया कि हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर थी, उसी समय एक मृतक के मोबाइल पर उसके दोस्त दीपक का फोन आया। उस कॉल को पुलिस ने रिसीव किया। पुलिस ने पूछताछ की तो इनके बारे में जानकारी प्राप्त हुई।

रात साढ़े 10 बजे पिता ने फोन पर कहा था- टोंक में ही रुक जाना, बेटा बोला- कोटा में रुकेंगे

हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे मृतक अरिहंत के पिता राजू जैन ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे बेटे से फोन पर बात हुई थी। उसी समय मैंने कहा था कि रात में ज्यादा लंबा सफर मत करो, टोंक में ही स्टे कर लेना, लेकिन बेटे ने कहा कि वे कोटा जाकर ही रुकेंगे। टोंक पहुंचने पर यह हादसा हो गया। कार अरिहंत ही चला रहा था।

Next Post

ग्रेसिम एसएफडी को मिला इकोनॉमिक टाइम्स प्रॉमिसिंग प्लांट्स 2021 का खिताब

Sat Jul 31 , 2021
नागदा जं.। आदित्य बिरला ग्रुप की 46 बिलियन यूएस डॉलर की लैगशिप कम्पनी, ग्रेसिम इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड को नागदा स्थित स्टेपल फायबर डिविजन के एसडीएफ प्लांट के लिए वर्ष 2021 हेतु भारत के इकोनॉमिक टाइम्स प्रॉमिसिंग प्लांट्स का पुरस्कार प्रदान किया है। उल्लेखनीय है कि इकोनॉमिक टाइम्स प्रॉमिसिंग प्लांट्स 2021, ईटी […]
Grasim industries nagda