हंगामा कर रहे शराबी ने फोड़े डायल हंडे्रड के कांच

प्रधान आरक्षक की शिकायत पर 7 धाराओं में केस

उज्जैन, अग्निपथ। शराब पीकर गांव में हंगामा कर अधेड़ को पकडऩे डायल हंड्रेड पहुंची तो उसने लोहे के सरिये से कांच फोड़ दिया। प्रधान आरक्षक के पकडऩे पर हमला कर भाग निकला। पुलिस ने 7 धाराओं में केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की है।

नरवर थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात ग्राम बोलासा नई आबादी में रहने वाला रमेश पिता पूना शराब पीकर हंगामा कर रहा था। परिवार उसकी हरकतों से परेशान हो गया था। पुत्र देवराज ने पुलिस को सूचना दी। डायल हंड्रेड का पायलेट दीपक और प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश यादव मौके पर पहुंचे। उसी दौरान चौकीदार मानसिंह के मकान के बाहर रमेश हंगामा करता दिखाई दिया।

उसे रोकने के लिये पायलेट ने गाड़ी रोकी तो पुलिस देख रमेश ने सरिये से डायल हंड्रेड का कांच फोड़ दिया। प्रधान आरक्षक ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो शराबी हमला कर भाग निकला। प्रधान आरक्षक पर हुये हमले की जानकारी मिलते ही थाने से अन्य पुलिसकर्मी गांव बोलासा पहुंचे। लेकिन शराबी नहीं मिला पाया।

प्रधान आरक्षक को उपचार के लिये जिला अस्पताल लाया गया। मेडिकल परीक्षण के हमला करने वाले रमेश के खिलाफ धारा 341, 353, 332, 323, 294, 427, 506 में केस दर्ज किया गया है। बुधवार सुबह भी पुलिस हमला करने वाले शराबी की तलाश में गांव पहुंची थी लेकिन वह घर से फरार होना सामने आया है।

Next Post

नागपंचमी पर ऑनलाइन दर्शन होंगे गुरुवार रात 12 बजे होगी त्रिकाल पूजा

Wed Aug 11 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। नागपंचमी पर इस बार ऑनलाइन दर्शन होंगे। महाकाल मंदिर में प्री बुकिंग के आधार पर दर्शन की अनुमति दी गई है। गुरुवार को रात 12 बजे नागचंद्रेश्वर के पट खुलने के बाद पूजा होगी। पूजा पंचायती महानिर्वाणी अखाड़े के मंहत विनीत गिरी महाराज करेंगे। शुक्रवार 13 अगस्त को […]