खेत पर लगी केबल चोरी करने वाले 2 बदमाश रिमांड पर

उज्जैन, अग्निपथ। खेत पर लगी केबल चुराकर ले जा रहे 2 बदमाशों बुधवार सुबह ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गिर तार कर लिया गया। दोनों को न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया है।

नरवर थाने के एएसआई राजेश जाट ने बताया कि ग्राम बोलासा के जंगल में राकेश पिता राधेश्याम पाटीदार के खेत से ट्यूबवेल की केबल 2 बदमाशों ने काटकर चोरी कर ली थी और कुछ दूरी पर आग लगाकर उसमें लगा कॉपर निकाल रहे थे। ग्रामीणों ने धुआं उठता देखा तो खेत में आग लगने की संभावना जताकर मौके पर पहुंचे। जहां केबल जलाते दो व्यक्ति ग्रामीणों को देख भागने का प्रयास करने लगे। दोनों को पकड़ा गया और पूछताछ की गई तो उन्होंने केबल चुराना कबूल किया।

मामले की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया और जली हुई 3 हजार कीमत की केबल बरामद की गई। एएसआई जाट के अनुसार गिरफ्तार किये गये बदमाश महेश पिता चंद्र उर्फ रामचंद्र परमार (27) निवासी सावरियां नगर नरवर और मेहरबान पिता बापू (40) निवासी नायताखेड़ी नरवर है।

दोनों के खिलाफ पूर्व में भी चोरी के मामले दर्ज हैं। मेहरबान थाने का निगरानीशुदा हंै। दोनों को न्यायालय में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में खेतों पर हुई चोरी के मामले में पूछताछ की जा रही है। संभावना है कि कुछ और वारदातों का खुलासा हो सकता है।

निगरानीशुदा को भेजा जेल

नानाखेड़ा थाना पुलिस ने मंगलवार को निगरानीशुदा बदमाश रवि मराठा निवासी संत रविदास नगर को अवंतिका होटल के पीछे नीट इंजीनियरिंग शॉप से लोहे की 3 जालियां चुराकर ले जाते पकड़ा था। जिसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर बुधवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा दिया है।

24 घंटे में पकड़ाए मोबाइल चुराने वाले भाई

उज्जैन, अग्निपथ। अतिरिक्त विश्व बैंक कालोनी में कृष्णा जेन्टस पार्लर से मोबाइल चुराने वाले भाइयों को 24 घंटे में बुधवार को पुलिस ने हिरासत में लिया। एक भाई ने रैकी की, दूसरे ने वारदात को अंजाम दिया था।
चिमनगंज थाने के एएसआई लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि मंगलवार को अतिरिक्त विश्व बैंक कालोनी में कृष्णा जेन्टस पार्लर से संचालक रामचंद्र पिता अंबाराम चौहान का ओप्पो कंपनी का मोबाइल चोरी हो गया था।

मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। इस बीच सूचना मिली कि 2 युवक मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। आरक्षक शंकर और निर्मल ने थाना क्षेत्र से ही दोनों को पकड़ा। जिनके पास से चोरी का मोबाइल बरामद कर लिया गया।

पूछताछ में सामने आया कि दोनों भाई लोकेश पिता धर्मेन्द सिसौदिया और रितेश निवासी जूना सोमवारिया है। लोकेश ने रेकी की थी और रितेश ने वारदात को अंजाम दिया था। एएसआई गौतम के अनुसार गुरुवार दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Next Post

लाखों रुपए की नगदी सहित चोरों ने आभूषणों पर किये हाथ साफ

Wed Aug 11 , 2021
पेटलावद। अब तक कई गांव में सूने मकान को चोरों ने निशाना बनाया है। लेकिन सूने मकानों को निशाना बनाने वाले अज्ञात गिरोह को लगता है पुलिस का डर नहीं है। शायद यही कारण है जिसकी वजह से लगातार अज्ञात चोरों द्वारा सूने मकानों को निशाना बनाया जा रहा है। […]