अनाज तिलहन संघ चुनाव: अब पोस्टर वार शुरू, जनसंपर्क हुआ तेज

दोनों ही पैनल के दस -दस प्रत्याशियों का चुनना हुआ तय

उज्जैन। अनाज तिलहन संघ के चुनाव में अब पोस्टर वार शुरू हो गया है। दोनों ही पैनल के दस -दस प्रत्याशियों का चुनना तय माना जा रहा है। अब मुकाबलों 11 सदस्यों को लेकर हो रहा है। क्योंकि दोनों ही पैनल में 11 -11 सदस्यों के पचास से 70 फीसदी तक जीतने के समीकरण सामने आने लगे हैं। इसमें व्यक्तिगत छबि और जातिगत समीकरण का सीधा असर देखने को मिल सकता है।

मंडी प्रांगण इन दिनों चार तरफ पोस्टर ही पोस्टर नजर आ रहे हैं। 18 अगस्त को होने वाले चुनाव की तैयारी पूरी हो चुकी है। अब अंतिम दौर में मामला चल रहा है। 15 अगस्त को दोनों ही पैनल के समर्थक व्यापारियों से जनसंपर्क करते रहे। इस बार एक -एक मतदाता के पास दोनों ही पैनल के सदस्य पहुंच रहे हैं।

इधर 17 अगस्त को प्रचार का आखिरी दिन होने की वजह से डिनर पॉलीटिक्स का आयोजन किया गया है। सुबह विकास पैनल ने मंडी प्रांगण में व्यापारी सदस्यों के लिए भोजन का आयोजन किया है और शाम को सदभावना पैनल ने किया है।

सोमवार को दिन भर व्यापारी सभी सदस्यों को भोजन के लिए आमंत्रित करते रहे।
करोड़पति व्यापारी बाइक और स्कूटर से पहुंच रहे वोटरों के घर : अनाज तिलहन संघ का चुनाव प्रतिष्ठापूर्ण होता जा रहा है। हालात यह हो गए हैं कि करोड़ों के पल भर में सौदा करने वाले नामचीन व्यापारी एक -एक वोट के लिए बाइक, और स्कूटर से मतदाता के घर तक पहुंच रहे हैं। अगर प्रचार के दौरान किसी का नाम छूट जाता है तो फिर से बाइक और स्कूटर से उसके निकट के व्यक्ति के साथ दोनों ही पैनल के सदस्य मतदाता तक जा रहे हैं।

Next Post

विद्युत कंपनी के लाइन मेन को सजा, किसान का फोड़ा था सिर

Mon Aug 16 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। विद्युत कंपनी के लाइनमेन को कोर्ट ने सोमवार को तीन माह की सजा सुनाई है। उसे यह दंड एक किसान का ईंट मारकर सिर फोडऩे के कारण दिया गया है। अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मुकेश कुमार कुन्हारे के अनुसार नरवर क्षेत्र के आशीष ने कृषि कार्य व आटा चक्की […]