सर्राफा व्यवसायियों ने कारोबार बंद रखकर प्रदर्शन किया

nalkheda sarafa vyapri hadtal

नलखेड़ा। सर्राफा व्यापारियों पर सरकार द्वारा लागू किए गए एचयूआईडी कानून के विरोध में नलखेड़ा के सर्राफा व्यापारियों ने सोमवार को कारोबार बंद रख प्रदर्शन किया गया।

सराफा एसोसिएशन अध्यक्ष हीरालाल सोनी ने बताया कि एचयूआईडी कानून लागू होने पर चांदी- सोने का व्यापार करने वाले व्यापारियों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा वहीं कई छोटे कारोबारियों को अपना व्यवसाय ही बंद करना पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि उक्त कानून को लेकर सर्राफा व्यवसायियों के प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के संगठनों द्वारा सरकार के समक्ष अपना विरोध जताया गया है तथा इस कानून की विसंगतियों के बारे में भी सरकार का ध्यान इस ओर आकृष्ट करवाया गया लेकिन इस कानून को लेकर सरकार द्वारा निर्णय नहीीं लिए जाने तथा व्यापारियों को इस कानून से राहत नहीं दिए जाने पर प्रदेश संगठन के आह्वान पर नलखेड़ा में भी विरोधस्वरूप सोमवार को कारोबार बन्द रखा गया।

Next Post

वीडी बैंक के चुनाव में 19 दावेदार के बीच होगा मुकाबला

Mon Aug 23 , 2021
दो पैनल के 12 सदस्यों की छह बागियों से होगी टक्कर, बंटू कलवाडिया, नरेंद्र सोगानी भी दावेदार बने उज्जैन। विक्रमादित्य मार्केट नागरिक सहकारी बैंक के चुनाव में समन्वय नहीं बन सका। इस बार चुनाव मैदान मेंं दो पैनल के 12 दावेदारों के सामने छह बागी दावेदार भी हैं। इन्हें सोमवार […]