पेटलावद-थांदला मार्ग पर दुर्घटना में 2 की मौत, 63 घायल, 17 गंभीर

थांदला। पेटलावद थांदला मार्ग स्थित भैरूघाट पर गुरुवार सुबह 6 बजे के लगभग भिंड से राजकोट जा रही यात्री बस क्रमांक जीजे 14 वी 5301 और ट्रक क्रमांक एमपी 07 बी 0509 जो कि बांदा की ओर जा रहा था। दोनों की आमने सामने जोरदार भिंडत हुई। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 63 व्यक्ति घायल हो गये। जिनमें 17 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। 38 घायलों को सिविल अस्पताल थांदला व 25 घायलों को सिविल अस्पताल पेटलावद में भर्ती किया गया।

भिंडत इतनी भंयकर हुई कि बस की टक्कर से भूसे से भरा ट्रक पलट गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम ज्योति परस्ते, तहसीलदार शक्तिसिंह चौहान, बीएमओ अनिल राठौर, थाना प्रभारी कौशल्या चौहान, थाना प्रभारी पेटलावद संजय रावत दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घायल को एम्बुलेंस से पेटलावद व थांदला के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। गंभीर रूप से घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय झाबुआ के लिये रेफर किया गया।

कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने सिविल हास्पीटल पहुंचकर घायलों के हालचाल जाने। जिला चिकित्सा अधिकारी जयसिंह ठाकुर ने घायलों के उपचार की उचित व्यवस्था के निर्देश दिये। मृतकों की शिनाख्त बस डायवर जयदेव मनोहर उम्र 34 निवासी शिवपुरी तथा निलेश पिता भूपसिंह उम्र 12 निवासी ग्राम उधमपुरा, जिला इटावा के रूप में हुई है।

नींद में थे यात्री

बस में सवार प्रत्यक्षदर्शी सोनाली पति मंगलसिह निवासी रामपुरा जालोन उप्र 32, पूजा प्रमोद साक्यवर उम्र 20 निवासी भिंड, मृतक निलेश के भाई योगेन्द्रकुमार ने बताया कि सुबह का समय सभी यात्री नींद में थे। अचानक से टकराने की आवाज आई और सभी लोग घबरा कर उठे और देखा तो चारों तरफ चीख पुकार हो रही थी।

ट्रक से नहीं टकराती तो खाई में गिरती

कुछ यात्रियों का कहना है कि बस के ब्रेक फेल हो गये थे। ड्रायवर से बस रुक नहीं रही थी। यात्रियों ने बस रोकने का भी कहा लेकिन ड्रायवर ने बस नहीं रोकी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यदि बस ट्रक से नहीं टकराती तो पूरी बस खाई में गिर सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था।

इनका कहना

मृतकों के परिजनो से सपंर्क किया गया है। परिजनों के आने पर शव सुपुुर्द किया जावेगा तथा स्वस्थ लोगों को गंतव्य तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। -ज्योति परस्ते, एसडीएम थांदला

Next Post

देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर रानीपोखरी पुल गिरा, कई गाड़ियां नदी में बहीं

Fri Aug 27 , 2021
देहरादून। उत्‍तराखंड में भारी बारिश के बीच देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर रानीपोखरी पुल टूट गया है। हादसे के दौरान पुल से गुजर रहीं कई गाड़ियां नदी में गिर गईं। हालांकि अभी तक जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है लेकिन कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है […]