लाखों की धोखाधड़ी कर भागी जयपुर की इंडस्ट्रीज; अनाज व्यापारी ने दर्ज कराई शिकायत

उज्जैन, अग्निपथ। अनाज व्यापारी से हुई 20 लाख की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर लिया है। धोखेबाजों की तलाश में टीम जयपुर जाएगी।

जावरा के रहने वाले अनाज व्यापारी राहुल पिता चंद्रप्रकाश की बडऩगर कृषि उपजमंडी के पास जमीन है। जिस पर वेयर हाऊस बनाने के लिये राहुल ने जयपुर की इंडस्ट्रीज को ठेका दिया था। जयपुर से इंडस्ट्रीज का मैनेजर मनोज गर्ग बडऩगर पहुंचा था। जिसने 20 लाख में काम पूरा करने की बात कही। उसने अपने इंडस्ट्रीज के मालिक राकेश अग्रवाल के नाम 20 लाख का चेक लिया और इडस्ट्रीज के खाते में जमा कर दिया।

काम शुरू करने के कुछ दिनों बाद वह भाग निकला। कई दिनों तक अनाज व्यापारी ने संपर्क किया, लेकिन मैनेजर और मालिक दोनों से बात नहीं हो पाई। उसने मामले की शिकायत बडऩगर थाने पर दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद धोखाधड़ी के साथ अमानत में खयानत का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इंडस्ट्रीज के मालिक और मैनेजर की तलाश में अब एक टीम जयपुर भेजी जाएगी।

Next Post

नर्सिंग छात्र संगठन भारत ने मां त्रिपुरा कालेज आफ नर्सिंग कॉलेज पर कार्रवाई के लिये दिया ज्ञापन

Mon Aug 30 , 2021
झाबुआ,  अग्निपथ। नर्सिंग छात्र संगठन भारत के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत टगरिया, जिला अध्यक्ष पवन प्रजापत एवं सभी नर्सिंग छात्र-छात्राओं द्वारा फर्जी कॉलेजों पर कार्रवाई करने के लिए अपर कलेक्टर जुवानसिंह बघेल को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग झाबुआ द्वारा बच्चों को प्रताडि़त करने और परीक्षा […]