पांच माह से अटका ब्रिज का काम शुरू

खाचरौद, अग्निपथ। जावरा-खाचरौद रोड पर करीब 10 करोड़ रुपए की लागत से बन रहे रेलवे ओवर ब्रिज का पांच महीनो से बंद पड़ा काम फिर से शुरू हो गया है। मंगलवार को भाजपा नेता व पूर्व पार्षद राधेश्याम बंबोरिया ने कार्य के प्रोजेक्ट इंजीनियर के साथ निरीक्षण कर जनता की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण करने को कहा।

पुल का काम लंबे समय से रूका होने के कारण आम जनता तथा वाहन चालकों को परेशानी हो रही थी। इसको लेकर बम्बोरिया ने मुख्यमंत्री तथा लोकनिर्माण मंत्री को पत्र भेजकर ब्रिज का निर्माण कार्य पुन: प्रारंभ करवाने का आग्रह किया था। जिसके फलस्वरुप इस ब्रिज का कार्य शुरु होने पर बम्बोरिया ने इंजीनियर प्रीतम सरकार के साथ कार्य का अवलोकन कीया। यहां आसपास रहने वाले लोगो ने सर्विस रोड क्षतिग्रस्त होने के कारण सडक पर कीचड और जल भराव की समस्या बताई। जिस पर बम्बोरिया ने इंजीनियर को तत्काल सर्विस रोड की दोनो साईडो पर मुर्रम और गिट्टी बिछाने को कहा। जिससे आसपास के रहवासियों तथा आने-जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी नहीं हो। इस अवसर पर भाजपा नेता ईश्वरलाल पांचाल, दिनेश मालवीय, अनमोल पंवार, रघुवीर पंडित, दिनेश पांचाल आदि उपस्थित थे।

Next Post

आभूषण व्यापारी का वीडियो बनाकर मांगे 2 लाख

Tue Aug 31 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। आभूषण दिखाने के बहाने घर बुलाकर युवती ने अपने साथियों की मदद से व्यापारी का वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख मांगने लगी। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज किया है। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि व्यायामशाला की गली भागसीपुरा में […]