प्रभारी प्राचार्य का तबादला किया तो विद्यार्थियों ने विद्यालय के गेट पर जड़ा ताला, सड़क पर किया प्रदर्शन

बेरछा, अग्निपथ। शा.उ.मा.विद्यालय सुंदरसी संकुल केंद्र के प्रभारी प्राचार्य राम राव जाधव का स्थानंतरण कालापीपल क्षेत्र के ग्राम सेमनिया होने से आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने सड़क पर प्रदर्शन किया गया।संकुल केंद्र में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं ने विरोध स्वरूप स्कूल के गेट पर में ताला जड़ा तथा बेरछा-सुंदरसी मुख्य मार्ग विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान छात्राओं ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि स्कूल में मात्र एक ही स्थाई शिक्षक है। जबकि 10 से अधिक अतिथि शिक्षकों के भरोसे शिक्षण व्यवस्था चल रही है।ज्ञात हो कि उक्त सुंदरसी शासकीय स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार की विधानसभा क्षेत्र का होने के बावजूद भी सरकारी स्कूलों में शिक्षक की कमी से विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार में है। 100 से अधिक स्कूली छात्रों ने पोलायकलां तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर स्थानंतरण निरस्त करने की मांग की है।

Next Post

आज मां बगलामुखी के दर्शन करेंगी प्रभारी मंत्री सिंधिया

Wed Sep 1 , 2021
नलखेड़ा, अग्निपथ। प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री तथा आगर जिले की प्रभारी मंत्री यशोधराराजे सिंधिया का गुरुवार को नगर आगमन हो रहा है। वे सर्वप्रथम मां बगलामुखी मंदिर में पूजन अर्चन करेगी उसके पश्चात अन्य कार्यक्रमों में भाग लेगी। भाजपा जिलाध्यक्ष गोविंदसिंह बरखेड़ी एवं भाजपा जिला मंत्री मुकेश […]