चार थानों में टीआई बदले, आरक्षक से एसआई तक का भी तबादला

उज्जैन,अग्निपथ। जिले के पुलिस विभाग में एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने मामूली फेरबदल किया है। उन्होंने 62 पुलिसकर्मियों की तबादला सूची जारी की है। इनमें चार थानों में टीआई बदलने के साथ चार एसआई को भी लाइन से विभिन्न थानों में पदस्थ किया है।

एसपी कार्यालय से जारी सूची अनुसार पृथ्वीसिंह खलाटे को इंगोरिया भेजकर उनकी जगह लाइन में पदस्थ राममूर्ति शाक्य को देवासगेट टीआई बनाया गया है। वहीं एसएस चौहान का बालाघाट तबादला होने पर लाइन में पदस्थ अमित सोलंकी को कोतवाली की कमान सौंपी गई है। वहीं माकड़ोन प्रभारी राघवेंद्र सिंह कुशवाह को लाइन भेजकर इंगोरिया प्रभारी अशोक शर्मा को पदस्थ किया गया है।

लाइन में पदस्थ एसआई हेमंत कटारे की बडऩगर, प्रतीक्षासिंह चंदेल की महाकाल थाना, सुधीर शर्मा की खाचरौद व भीमसिंह पटेल की नीलगंगा में पोस्टिंग की गई है। पदोन्नत होकर लाइन में पदस्थ 20 एएसआई थाने भेजे गए हैं। वहीं थानों में कार्यरत 7 एएसआई को अन्य थानों में और एक को लाइन भेजा गया है।

6 प्रधान आरक्षक का भी तबादला किया गया है इनमें से नानाखेड़ा में पदस्थ राजेश राव को लाइन भेज दिया गया है। जारी आदेश में 9 महिला सहित 19 आरक्षक का भी तबादला किया गया है।

Next Post

वृद्ध महिला और निकली पाजीटिव, बैंककर्मी की कांटेक्ट ट्रेसिंग में 9 लोग निगेटिव

Thu Sep 2 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। गुरुवार को एक वृद्ध महिला कोरोना पाजीटिव निकली है। कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं करने और भीड़भाड़ में जाने के चलते कोरोना ने लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। यह दूसरा मामला है कि जब शहर की दूसरा व्यक्ति पाजीटिव निकला हो। महिला […]