दो सडक़ दुर्घटनाओं में एक आरक्षक की मौत, चार लोग घायल

शाजापुर, अग्निपथ। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त गई और इस घटना में पुलिस आरक्षक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थांदला थाने में पदस्थ आरक्षक रघुवीरसिंह अपने परिवार के साथ ग्वालियर से थांदला कार में सवार होकर जा रहा था, तभी गुरुवार सुबह सुनेरा थाना क्षेत्र के ग्राम भीलवाडिय़ा जोड़ पर बाइक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में आरक्षक रघुवीरसिंह की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी भूरीबाई, 3 वर्षीय पुत्री सिमरन और वीरू घायल हो गए जिन्हे उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इधर बाइक की टक्कर से वृद्धा घायल

शादी समारोह में शामिल होने जा रही वृद्धा बाइक की टक्कर से घायल हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक तुकोगंज निवासी 65 वर्षीय वृद्धा ललताबाई पति जसवंतसिंह को गुरुवार सुबह ग्राम भंवरासा के समीप बाइक सवार ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर एम्बुलेंस 108 मोमन बड़ोदिया के ईएमटी अरविंद जजोदिया, पायलेट कैलाश सेन मौके पर पहुंचे और घायल को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Next Post

प्रेमिका रोकती रही, प्रेमी ने लगा ली फांसी

Thu Nov 26 , 2020
उज्जैन। हलवाई का काम करने वाले युवक ने प्रेमिका को वीडियो कॉल किया और गले में फंदा डाल लिया। प्रेमिका उसे रोकती रही, लेकिन हलवाई ने मौत को गले लगा लिया। घटना बुधवार रात को सामने आई। गुरुवार सुबह पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। नागझिरी थाना क्षेत्र […]