महाराणा प्रताप पर टिप्पणी के विरोध में करणीसेना ने सौंपा ज्ञापन

जावरा / रतलाम, अग्निपथ। महाराणा प्रताप पर नीमच में की गई टिप्पणी के विरोध में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना द्वारा मंगलवार को विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा गया है। इसमें टिप्पणी करने के मामले को दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।

पिछले दिनों नीमच में आदिवासी युवक से बर्बरता का विरोध करने के लिए एकत्रित हुए आदिवासी संगठनों के नेताओं द्वारा मंच से महाराणा प्रताप को लेकर अशोभनीय भाषा और टिप्पणी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। अब राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने महाराणा प्रताप के अपमान को लेकर रतलाम में विरोध प्रदर्शन किया। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर महाराणा प्रताप पर अशोभनीय टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर एसपी के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया।

दरअसल नीमच के सिंगोली में कन्हैया के साथ हुई बर्बरता और उसकी मौत के मामले में विरोध प्रदर्शन करने गए आदिवासी संगठनों के कथित नेताओं ने मंच से महाराणा प्रताप के बारे में अशोभनीय भाषा का उपयोग किया था। जिसे लेकर संपूर्ण राजपूत समाज में रोष है। विभिन्न राजपूत संगठनों ने विरोध व्यक्त करते हुए आदिवासी संगठनों के इन कथित नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की जिला इकाई ने आज रतलाम में विरोध प्रदर्शन कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

Next Post

बिना आईडी कमरा देने वाले सात होटल संचालकों पर केस

Tue Sep 14 , 2021
किशोरी सुसाईड केस के आरोपियों को जेल भेजा, बढ़ेगी धारा उज्जैन,अग्निपथ। होटल में हुई घटना के बाद मंगलवार को पुलिस ने होटल लॉजों की जांच शुरू की। इस दौरान बिना आईडी यात्रियों को कमरा देने वाले संचालकों पर पुलिस ने केस दर्ज किया। वहीं सुसाईड केस में दोनों आरोपियों को […]