सरकारी गेहूं-चावल की कालाबाजारी, तीन लोगों पर केस दर्ज

जावरा, अग्निपथ। सरकार भले ही गरीबों के लिए दो वक्त की रोटी देने का काम कर रही है किन्तु गरीब के राशन पर माफियाओं की निगाह हैं। राशन की दुकान पर पहुंचने से पहले ही राशन की कालाबाजारी हो जाती है।

ग्राम हाट पिपलिया-बण्डवा मार्ग से हाट पिपलिया पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक टेम्पो पकडक़र उसमें से 6 कट्टे गेंहू और 9 कट्टे चावल जब्त किए। जब्त चावल और गेहूं राशन की दुकान से बांटा जाना था। मामले में पुलिस ने 3 लोगो को के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार कमलेश पिता रमेश चन्द्र निवासी ग्राम बण्डवा गाँव के गरीब लोगों से चावल और गेहूं खऱीद कर इक_े करता था। ज्यादा मात्रा में इक्क_ा हो जाने पर अर्जला निवासी अरुण जैन पिता दिलीप जैन को बेच देता था। बताया जाता है कि अरुण जैन की कोई दुकान है जहां से सरकारी गेहंू और चावल खऱीद कर पेकिंग कर अच्छे दाम में गाँव के ही लोगों को बेचा जाता है।

कमलेश और अरुण के साथ ही अजजी शाह निवासी ग्राम सिंदुरकिया को भी आरोपी बनाया गया है। अजीज शाह पिता फरीद शाह कमलेश के यहां से सरकारी गेहूं और चावल अपने वाहन में लोड कर अरुण के यहां तक सप्लाई करता था।

Next Post

मदद के बहाने बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदला, बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए ऑनलाइन शॉपिंग में उड़ाए

Sat Sep 18 , 2021
दो महीने बाद पता चलने पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज जावरा, अग्निपथ। एटीएम पर रुपए निकालने आए एक वृध्द का एटीएम कार्ड बदलकर दो बदमाशों ने डेढ लाख रुपए से ज्यादा पर हाथ साफ कर दिया। इस धोखाधडी की जानकारी वृद्ध को वारदात के करीब दो महीने बाद लगी तो […]