इंदौर के युवक ने सेना के जवान को लगाई 11 लाख की चपत

व्यवसाय के लिए दोस्त के नाम पर लोन लेकर की ठगी

उज्जैन,अग्निपथ। इंदौर के एक युवक ने नागदा निवासी सेना के जवान को 11 लाख की चपत लगा दी। व्यवसाय के लिए जवान के नाम से लोन के नाम पर यह ठगी की गई है। करीब दो साल पहले हुई इस घटना में बिरलाग्राम पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक बिरलाग्राम सी ब्लाक निवासी राहुल पिता बहादुरसिंह राजपूत (24) सेना में जवान है। वर्ष 2020 में इंदौर निवासी दोस्त मयंक ने व्यवसाय के लिए उसके नाम से लोन नहीं होने का हवाला देकर राजपूत को फांसा। भरोसे में आकर राजपूत ने अपने नाम से 10 लाख का लोन करवा दिया। मयंक ने 54 हजार रुपए भरने के बाद किश्त भरना बंद कर दी। नतीजतन बैंक राजपूत पर किश्त भरने का दबाव बनाने लगी।राजपूत ने मयंक से किश्त भरने का कहा। पहले तो वह टालता रहा फिर खुद के नाम से 40 लाख का लोन लेकर राशि भरने का झांसा दिया। उसके द्वारा लोन सेंशन के लिए 1.30 लाख रुपए की मांग करने पर राजपूत ने मजबूरन में फिर राशि दे दी।

बावजूद काफी समय तक किश्त नहीं भरने और रुपए लौटाते नहीं देख राजपूत को ठगी का एहसास हो गया और उसने बिरलाग्राम थाने में शिकायत कर दी। एएसपी आकाश भूरिया ने बताया कि मामले में जांच के बाद धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया है।

Next Post

आयुक्त ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण, अधिकारियों से लिया फिडबैक

Tue Sep 21 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम आयुक्त द्वारा मंगलवार को सफाई व्यवस्था के साथ-साथ सार्वजनिक एवं सुलभ शौचालयों की सफाई का निरीक्षण करते हुए कार्यरत अटेंडर को नियमित सफाई एवं पानी की पूर्ति रखे जाने हेतु निर्देशित किया गया साथ ही सफाई मेट से वार्डों में कार्यरत सफाई कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर […]