रतलाम मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर और स्टाफ ने की मरीज के परिजनों की पिटाई

ratlam medical college vide viral

वीडियो वायरल, थाने पहुंचा मामला

जावरा / रतलाम, अग्निपथ। शासकीय मेडिकल कॉलेज रतलाम में भर्ती परिजन से मिलने वार्ड में जाने को लेकर जूनियर डॉक्टर और परिजनों के बीच के विवाद ने बड़ा रूप ले लिया है। कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों व स्टाफ ने मरीज के परिजनों की जमकर पिटाई की। मामला पुलिस तक पहुंचा है।

मेडिकल कॉलेज रतलाम के अस्पताल में मरीज के परिजनों और जूनियर डॉक्टरों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि मेडिकल कॉलेज के जेआर और स्टूडेंट द्वारा हॉकी और डंडों से मरीज के परिजनों की पिटाई कर दी गई। जिसकी शिकायत औद्योगिक थाने में मरीज के परिजनों ने की है।

सैलाना के प्रद्युम्न बैरागी ने बताया कि उसके परिजन डेंगू की वजह से मेडिकल कॉलेज के वार्ड में भर्ती हैं। वार्ड में आने और जाने की बात को लेकर ड्यूटी पर तैनात जूनियर डॉक्टरों से विवाद हो गया था। जिसके कारण जूनियर डॉक्टर और कुछ स्टूडेंट ने हॉकी और डंडों से अचानक हमला कर दिया। मरीज के परिजनों से हुई मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर विवाद करते दिखाई दे रहे हैं।

विवाद सोमवार रात को तब शुरू हुआ जब सैलाना के 2 मरीजों से मिलने परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे। वार्ड के अंदर जाने की बात को लेकर जूनियर डॉक्टर से परिजनों की बहस हो गई थी। रात में मामला शांत होने के बाद मंगलवार दोपहर जूनियर डॉक्टर और स्टूडेंट ने मरीज के परिजनों से विवाद शुरू कर दिया।

हॉकी और डंडे लेकर आए जूनियर डॉक्टरों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी गई। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें जूनियर डॉक्टर और मेडिकल कॉलेज का स्टाफ हाथ में डंडे लिए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद पीडि़त प्रद्युम्न बैरागी और आनंद बैरागी ने औद्योगिक थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

Next Post

शाजापुर:  46 वर्षीय टीचर ने छात्रा से कहा- आई लव यू बोल

Wed Sep 22 , 2021
12वीं की छात्रा से स्कूल में भी अश्लील हरकत की, प्रैक्टिकल में फेल करने की धमकी देता था, छात्रा ने हिम्मत दिखाकर की शिकायत शाजापुर। शाजापुर में सरकारी स्कूल की छात्रा ने 46 साल के एक टीचर की शर्मनाक हरकत उजागर की है। टीचर कुंदन वर्मा स्कूल में पढऩे वाली […]
Shajapur teacher ask girl to say i love you