लुटेरे गिरोह का छठा आरोपी गिरफ्तार

जावरा, अग्निपथ। लूट के एक मामले में सात महीने से फरार आरोपी को कालूखेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात गाँव सेमलिया पहाड़ी पर हुई थी। वारदात के बाद से फरार आरोपी जयसिंह पिता भंवर सिंह मोगिया निवासी काचरिया चंन्द्रावत (थाना पिपलिया मंडी) को कालूखेड़ा पुलिस ने घेराबंदी कर मंदसौर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसकी गिरफ्तार के लिए पुलिस ने तीन हजार रूपए का इनाम भी रखा था।

दरअसल कालूखेड़ा थाना अंतर्गत गांव सेमलिया में पहाडिय़ों पर राजस्थान से आए गड़रियों के एक परिवार के साथ 5 फऱवरी रात में अज्ञात लोगों ने मारपीट कर उन्हें रस्सियों से बांधकर लूट की थी। जिसमें बदमाश सोने, चांदी के आभूषण, रुपये और भेड़ लूट के ले गए थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश कर गिरोह के 2 मुख्य आरोपी गोवर्धन और गोविंद मोंगिया को गिरफ्तार कर किया था इस पूरी वारदात को अंजाम देने में 11 लोग शामिल थे जिसमें से अभी तक पुलिस 6 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 5 अन्य अभी फऱार है।

Next Post

नूतन स्कूल परिसर में शिफ्ट होंगे 7 स्कूल, मुख्यमंत्री ने 113 करोड़ के 6 कार्यों का ई-लोकार्पण किया

Wed Sep 22 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज स्मार्ट सिटी एवं उज्जैन विकास प्राधिकरण के कुल छह निर्माण कार्यों का ई-लोकार्पण किया। 113 करोड़ रुपये की लागत से बने उक्त निर्माण कार्यों की सौगात मुख्यमंत्री द्वारा उज्जैनवासियों को एकसाथ दी गई। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि नगरीय विकास […]