हुलिये के आधार पर पुलिस ने चेन स्नैचर को पकड़ा, एक लाख का माल जब्त

chain snatcher arrested

देवास, अग्निपथ। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पिछले दिनों रामनगर व वनमंडल क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की वारदात के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके पास से सोने के आभूषण व एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

थाना प्रभारी सिविल लाईन संजय सिंह के नेतृत्व में गठित टीम को सीसीटीवी फुटेज एवं सायबर सेल से तकनीकी साक्ष्य एकत्रित कर मुखबिर सूचना के आधार पर बदमाश के रेलवे माल यार्ड के पास देखे जाने की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस टीम ने मुखबिर द्वारा बताये हुलिये के बदमाश को हिरासत में लेकर बारीकी से पूछताछ की गई।

पूछताछ पर संदिग्ध ने अपना नाम अल्फेज उर्फ राजा उर्फ पापी पिता शकील अहमद (23 वर्ष) निवासी 145 आनंद नगर, देवास बताया। उसने रामनगर व वन मण्डल क्षेत्र में चैन स्नैचिंग की वारदात करना स्वीकार किया। आरोपी सुनसान व अंधेरे वाले इलाके में रैकी कर महिलाओं को देखकर चेन स्नैचिंग को अंजाम देता था।

आरोपी के कब्जे से 1 स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल, एक सोने की चेन व एक सोने का मंगलसूत्र बरामद कर लगभग एक लाख रुपये का माल जब्त किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अल्फेज पर चोरी, जुआ, लूट, मारपीट आदि के 4 से अधिक अपराध शहर के विभिन्न थानों में पंजीबद्ध है।

एसपी ने पुलिस टीम को करेंगे पुरस्कृत

अल्फेज की गिरफ्तारी में सीएसपी विवेक सिंह चौहान एवं डीएसपी किरण कुमार शर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी सिविल लाईन संजय सिंह, उनि गौरव नगावत, उपेन्द्र नाहर, प्रआर संतोष रावत, प्रआर धर्मवीर गुर्जर, आरक्षक नवीन पटेल, रवि पटेल एवं साइबर सेल से प्रआर सचिन का सराहनीय योगदान रहा है। उक्त टीम को एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह द्वारा नगद इनाम राशि से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Next Post

ट्रक के नीचे बच्चे सहित लेटकर महिला ने दी आत्महत्या की धमकी

Sun Sep 26 , 2021
पति का सामान लेने के लिए की नौटंकी उज्जैन,अग्निपथ। आगर रोड पर रविवार दोपहर एक महिला मासूम बच्चे को लेकर आत्महत्या की धमकी देते हुए ट्रक के नीचे लेट गई। वजह महिला के पति का सामान ढाबे वाले द्वारा देने से इंकार करना रहा है। चिमनगंज पुलिस ने सामान दिलाकर […]