जीएसटी विजिलेंस ने की बाफना नमकीन पर छापा मारा

20 अधिकारी-कर्मचारियों की टीम ने शटर गिराकर शुरू की जांच

उज्जैन, अग्निपथ। शहर के प्रसिद्ध नमकीन कारोबारी संजय बाफना के प्रतिष्ठान, कार्यालय और निवास पर सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स विभाग की विजिलेंस टीम ने छापामार कार्यवाही की है। जीएसटी विजिलेंस टीम ने सतीगेट स्थित बाफना नमकीन, संजय बाफना के शिवालय स्थित निवास और फ्रीगंज स्थित कार्यालय पर सर्चिंग शुरू की है, देर रात तक यह कार्यवाही जारी थी।

जीएसटी डिपार्टमेंट को बाफना नमकीन फर्म से करोड़ो रुपयों का कारोबार होने के बावजूद जीएसटी के रूप में कम रकम के भुगतान की जानकारी मिली थी। विजिलेंस टीम ने कुछ इनपुट जुटाकर मंगलवार दोपहर एक साथ तीन जगहों पर रेड की। बाफना नमकीन सेंटर की शटर गिराकर यहां ग्राहकों की आवाजाही बंद कर दी गई और इसके बाद टीम देर रात तक नमकीन सेंटर के भीतर दस्तावेजों की जांच करती रही। कारोबारी संजय बाफना के इंदौर रोड स्थित शिवालय कॉलोनी के मकान और फ्रीगंज स्थित कार्यालय पर भी दो अलग-अलग टीमों ने जांच शुरू की है। जांच में क्या कुछ सामने आया है, इसकी जानकारी फिलहाल सार्वजनिक नहीं की गई है। बाफना नमकीन और मिष्ठान्न भंडार पर जीएसटी की कार्यवाही के बाद पुराने शहर के बाजार में खासी हलचल थी।

Next Post

कर्मचारियों के पास मिल गए गायब हुए रसीद कट्टे

Tue Sep 28 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग(पीएचई) से गायब हुए रसीद कट्टे वापस मिल गए है। जिन कर्मचारियों के पास से रसीद कट्टे मिले हैं, उनसे कट्टे से कटी हुई रसीदों की रकम भी जमा करा ली गई है। पीएचई के एई और लेखा शाखा के प्रभारी की माने तो वापस […]