भाजपा नेता की इलेक्ट्रॉनिक व मोबाइल शोरूम में चोरी नकदी समेत 30 लाख का समान लेकर फरार हुए

देवास, अग्निपथ। महात्मा गांधी जिला चिकित्सालय चौराहे के पास एबी रोड पर स्थित भाजपा नेता रवि जैन के बिग बॉक्स नामक इलेक्ट्रॉनिक और मोबाइल शोरूम पर चोरों ने धावा बोला है। चोर दुकान का शटर उचकाकर अंदर घुसे और शोरूम के अंदर से लाखों रुपए के मोबाइल और नकदी पर हाथ साफ करके चंपत हो गए। बुधवार सुबह जब भाजपा नेता रवि जैन का भाई दुकान खोलने आया तब जाकर उन्हें चोरी की जानकारी मिल पाई।

इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल शोरूम बिग बॉक्स पर हुई चोरी की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोर दुकान के सामने एबी रोड पर काफी देर तक खड़े रहे। सुबह करीब 5 बजे दुकान का शटर उचकाकर दो चोर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान से रियलमी, ओप्पो, सैमसंग, रेडमी एमआई, विवो, कंपनी के मोबाइल लेकर फरार हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि बदमाश शोरूम से 175 मोबाइल और गल्ले में रखे 2 लाख 50 हजार रुपए लेकर चंपत हो गए हैं। शोरूम के मालिक रवि जैन का कहना है कि चोरों ने नकदी समेत 25 से 30 लाख के समान पर हाथ साफ किया है। सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई उमराव सिंह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए।साथ ही फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्कॉड भी तैनात हो चुके हैं।

नवरात्रि को लेकर शोरूम पर मोबाइल का नया स्टॉक आया था। इस बात की जानकारी शायद बदमाशों को थी। इससे साफ जाहिर होता है कि बदमाशों ने रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है।

चोरों ने मुंह पर नकाब पहन कर चोरी को अंजाम दिया था। बदमाश शोरूम से अलग-अलग कंपनियों के मोबाइल लेकर भागे हैं। बदमाशों ने पहले बॉक्स सहित मोबाइल थैले में भरा, लेकिन जब वजन ज्यादा हो गया तो बदमाशों ने बॉक्स में से मोबाइल निकाला और चार्जर वहीं छोड़ कर भाग गए।

Next Post

कालानी बाग में हुई चोरी के एक आरोपी को पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा, तीन अब भी फरार

Wed Oct 6 , 2021
अंतरराज्यीय गैंग के सदस्य फर्जी आईडी व फर्जी कार नंबर लगाकर दे रहे थे वारदात को अंजाम देवास, अग्निपथ। पिछले दिनों शहर के कालानी बाग में दिनदहाड़े घर में चोरी में अंतरराज्यीय गैंग शामिल है। इसके चार सदस्यों में से एक को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। […]