महाकाल क्षेत्र की होटल में पिता-पुत्र और प्रेमिका का ड्रामा: जयपुर की अधिकारी 62 वर्षीय प्रेमी के साथ पकड़ाई

पुत्र ने 800 किमी पीछा कर किया पिता की प्रेम कहानी का पर्दाफाश

उज्जैन,अग्निपथ। महाकाल मंदिर के सामने स्थित एक होटल में मंगलवार सुबह जमकर फैमेली ड्रामा हुआ। यहां ग्वालियर से पीछा करते हुए आए युवक ने वृद्ध पिता को जयपुर की महिला अधिकारी के साथ कमरे में पकड़ा। पारिवारिक विवाद के कारण हंगामा होने पर बुजुर्ग प्रेमी जोड़े को संचालक ने होटल से बाहर कर दिया।

ग्वालियर निवासी आलोक चौधरी (62) निजी कंपनी में काम करते हैं। उनका जयपुर में एफसीआई की विधवा अधिकारी नुपूर चक्रवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों मंगलवार तडक़े 4 बजे जयपुर से मैसूर एक्सप्रेस ट्रेन से आए और महाकाल मंदिर के सामने स्थित होटल हॉली डे में कमरा ले लिया।

उनका पीछा करते हुए चौधरी का पुत्र अंकुर भी होटल पहुंच गया और कमरे में दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने दोनों को खरीखोटी सुनाने के बाद पिता को घर नहीं आने की चेतावनी दे दी। हंगामा होते देख संचालक ने वृद्ध प्रेमी जोड़े को होटल से बाहर कर दिया।

मामले में अंकुर ने एएसपी अमरेंद्रसिंह से मिलकर मदद मांगी, लेकिन उन्होंने मामला ग्वालियर को होना बताते हुए असमर्थता जता दी। बताया जाता है चौधरी का छिंदवाड़ा में भी इस तरह का मामला सामने आया था। उस समय परिजनों ने उसे पुलिस से बचाया था

पत्नी से तलाक के लिए 13 लाख की मांग

अंकुर ने बताया कि नुपूर से संबंध होने के कारण पिता मम्मी से विवाद करते हैं। उनकी हरकत के कारण खोजबीन की तो पता चला चौधरी ने फेसबुक पर जयपुर की नुपुर से दोस्ती की और दोनों में प्रेम संबंध चल रहे है। झगड़े का कारण पता चलने पर मम्मी ने दोनों को साथ में रहने की इजाजत भी दे दी। लेकिन वह नहीं माने तो तलाक का केस लगाने पर वह मम्मी से साढ़े तरह लाख रुपए की डिमांड कर कर रहे है और पैसे के लिए ही अधिकारी नुपुर को फंसाया है।

ग्वालियर से जयपुर फिर उज्जैन तक पीछा किया बेटे ने

अंकुर ने बताया पापा का सच सामने लाने के लिए उनके घर से निकलते ही पीछे लग गया। उनके पीछे ग्वालियर से जयपुर 332 किमी का सफर कर पहुंचा। वहां से वह नुपूर के साथ ट्रेन में सवार हुए तो वह दोस्त के साथ 514 किमी का सफर तय कर सोमवार शाम उज्जैन आ गया। यहां दोनों मंगलवार सुबह 4 बजे जैसे ही ट्रेन से 4 बजे स्टेशन से उतरे उसके दोस्त ने फोटो- वीडियो लेना शुरू किया और होटल के कमरे में मिलते ही पकड़ कर वीडियो वायरल कर दिया।

Next Post

अनुमति निरस्त होने से पहले की कटवा दिए पेड़

Tue Oct 12 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम के नए आयुक्त अंशुल गुप्ता लाख चाहे नगर निगम का पुराना चल रहा ढर्रा सुधारने की कोशिश में जुटे हो लेकिन नगर निगम में विराजमान प्रतिमाएं अपनी कारगुजारियां बता ही देती है। देवासरोड पर बन रही एक विवादास्पद बिल्डिंग के निर्माण बाधा बन रहे पेड़ो को […]
नगर निगम