नलखेड़ा में लव जिहाद : राजेश बनकर नाबालिग से ज्यादती

नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने नाम बदलकर शादी का झांसा देकर करीब एक वर्ष से नाबालिग हिंदू युवती से ज्यादती कर रहा था। जब युवती को युवक के असली नाम का पता चला तो उसने मां के साथ पुलिस थाना नलखेड़ा में पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरोज नाम का युवक अपना नाम राजेश शर्मा बताकर नगर की एक कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय युवती को प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देकर करीब 1 वर्ष से ज्यादती करता रहा था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि फिरोज से मेरा परिचय राजेश शर्मा के नाम से एक वर्ष पूर्व हुआ था। उसने मुझे एक की पैड मोबाइल फोन भी दिया था। जिससे मैं फिरोज से बात करती थी। उसने मुझे शादी का झांसा देकर इस एक साल में कई बार ग्राम पडाना के जंगल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए। फिरोज ने राजेश शर्मा बनकर कहा था कि मैं तुझसे प्यार करता हूं और तुझसे ही शादी करूंगा।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि रविवार रात भी 8.30 बजे मैं घर के सामने स्थित डेयरी पर दूध लेने जा रही थी तब फिरोज मोटरसाइकल पर आया। उसके पीछे एक और लडक़ा बैठा था जिसको मैं नहीं जानती, दोनों मुझे मोटरसाइकिल पर बिठाकर ग्राम गुदरावन पडाना की ओर लेकर जा रहे थे। तभी फिरोज के मोबाइल पर किसी का फोन आया तो फिरोज ने अस्सलाम वालेकुम बोला तो मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मुसलमान हो तो उसने कहा कि मैं फिरोज चनेवाला हूं।

अपना नाम राजेश शर्मा क्यों बताया पूछने पर और तत्काल मेरे घर छोडऩे का कहने पर फिरोज ने धमकाया कि जैसा कहूं वैसा कर नहीं तो जान से मार दूंगा। जब मैंने मना किया तो फिरोज ने गाल पर थप्पड़ मारा और गला पकडक़र गले में नाखून चुभाये। फिरोज ने हाथ से मोबाइल छीन कर सिम निकाल कर सिम व मोबाइल तोड़ दिया।

इतने में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति उधर से गुजरे तो उनको देखकर बचाने के लिए आवाज लगाई तो मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग रुके। इतने में फिरोज व उसका साथी भाग गए। उक्त मोटरसाइकिल सवार लोगों द्वारा मेरा नाम पूछा व पता पूछा। मैंने उनके मोबाइल से मम्मी को फोन लगाया और घटना की जानकारी दी। पुलिस द्वारा युवती की शिकायत पर लव जिहाद की विभिन्न धाराओं में मामला किया गया मामले में आरोपी युवक फिरोज फरार हो गया।

Next Post

पुलिस ने आईपीएल सटोरियों पर कसा शिकंजा

Tue Oct 12 , 2021
बडऩगर,अग्निपथ। पुलिस अधीक्षक उज्जैन सतेन्द्रकुमार शुक्ल द्वारा वर्तमान में हो रहे आईपीएल क्रिकेट के सट्टे की रोकथाम हेतु जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है । इसी कड़ी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा व अनुविभागीय अधिकारी रविन्द्र बोयट के निर्देशन तथा थाना प्रभारी मनीष मिश्र के मार्गदर्शन में […]