उज्जैन के युवक की इंदौर में चाकू गोदकर हत्या

ujjain ke yuvak ki indore me hathya 13102021

पत्नी को ऑफिस के लिए बस में बैठाकर लौट रहा था, बदमाशों ने आंखों में मिर्ची डाली और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए

उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन निवासी एक युवक की इंदौर में दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। युवक अपनी पत्नी को ऑफिस के लिए बस में बैठाकर घर लौट रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल कर चाकू से हमला कर दिया। युवक की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश फरार भी हो गए।

वारदात इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके में बुधवार सुबह करीब 8 बजे की है। सीएसपी निहित उपाध्याय के अनुसार, 30 साल का आकाश अपनी पत्नी को एलआईजी चौराहे पर देवास जाने वाली बस में बैठा कर वापस घर लौट रहा था। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने आकाश को रोका। आकाश ने जैसे ही बाइक रोकी बदमाशों ने उसकी आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली।

डेढ़ साल पहले गया था इंदौर

पता चला है कि युवक डेढ़ साल पहले इंदौर गया था। उस पर लाखों रुपए का कर्ज हो गया था। लेनदार उसे लगातार कॉल करते थे। पुलिस को शंका है कि इसी विवाद के चलते हत्या की गई है। वहीं, पारिवारिक मामले में भी जांच की जा रही है। इधर, पुलिस को वारदात के समय बाइक पर जाते दो संदिग्ध भी दिख रहे हैं। पुलिस उनके फुटेज निकालने की कोशिश कर रही है।

इंदौर एएसपी शशिकांत कनकने के मुताबिक वाल्मिकी नगर में रहने वाले आकाश मिरकिया की बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। मामले में पुलिस ने आकाश के जीवन के पन्ने खोलना शुरू किए हैं। इसमें जानकारी लगी है कि आकाश ने उज्जैन में कई लोगों से कर्ज लिया था, जिसे वह उसे चुका नहीं पा रहा था।

करीब डेढ़ साल पहले वह उज्जैन से परिवार को छोडक़र इंदौर आ गया था। यहां शेयर मार्केट का काम करने लगा। इसी बीच, पत्नी की देवास के निजी अस्पताल में नौकरी लग गई। वह एमआईजी के पास पत्नी को हर सुबह बस स्टॉप तक छोडऩे जाता था। पुलिस को आकाश के मोबाइल से कई रिकॉर्डँग मिली है, जिसमें लेन देन का जिक्र है। फिलहाल नंबरों के आधार पर सभी से पूछताछ करने में जुट गई है।

दो साल पहले किया था प्रेम विवाह

आकाश के परिवार में दो बहनें, एक भाई और हैं। दो साल पहले उसने उज्जैन की लडक़ी वृतिका से प्रेम विवाह किया था। परिवार को शुरुआत में उससे नाराजगी थी, लेकिन बाद में वह मान गए थे। पुलिस पारिवारिक मामले को लेकर भी जांच में जुट गई है।

फुटेज में आते-जाते दिखे

पुलिस ने वाल्मिकी नगर से लेकर एमआईजी अमलतास होटल के सडक़ो के कुछ कैमरे की रिकॉर्डँग देखी है। जिसमें आकाश आते-जाते दिख रहा है। एक कैमरे में आकाश की हत्या होने के बाद दो युवक तेजी से बाइक पर जाते दिख रहे हैं। पुलिस उन्हें संदिग्ध मानकर चल रही है। फिलहाल मामले में ओर सीसीटीवी निकालकर जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश के लिए परदेशीपुरा ओर बाणगंगा की टीमों को लगाया गया है।

एसपी के आदेश- इलाके में चाकूबाजी हुई तो बीट प्रभारी वालों पर होगी कार्रवाई

शहर में हो रही लगातार चाकूबाजी की घटना के बाद पूर्व क्षेत्र के एसपी आशुतोष बागरी ने यह आदेश दिए थे कि यदि किसी भी थाने में चाकूबाजी जैसी घटना हुई, तो बीट प्रभारी पर कार्रवाई होगी। सोमवार देर रात खजराना थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हुई। वहीं, थाने में फरियादी की सुनवाई तक नहीं हुई। इस कारण से घायल अवस्था में पिता पुत्र को डीआईजी बंगले पर जाना पड़ा।

Next Post

कृषि उपज मंडी में सुरक्षा के लिए एक चार का गार्ड नियुक्त होगा

Wed Oct 13 , 2021
कलेक्टर ने मंडी के व्यापारी और अधिकारियों के साथ मिलकर की बैठक उज्जैन, अग्निपथ। कृषि उपज मंडी में एक चार का गार्ड सुरक्षा के लिए तैनात किया जाएगा। यह फैसला कलेक्टर आशीष सिंह ने बुधवार को कृषि उपज मंडी समिति में फिर शाम मंडी के व्यापारी और कृषि उपज मंडी […]
Ujjain Mandi vyapari-collector meeting