पुलिस को चुनौती देने वाला हिरासत में, लगातार हो रही थी चेन स्नैचिंग

उज्जैन, अग्निपथ। माधवनगर थाना क्षेत्र में चेन स्नैचिंग कर पुलिस को चुनौती देने वाला हिरासत में आ गया है। फिलहाल पुलिस संदिग्ध मान रही है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि जल्द खुलासा किया जा सकता है।

मंगलवार-बुधवार को 24 घंटे के दरमियान 2 चेन स्नैचिंग कर 11 दिन में 3 वारदात करने वाले बदमाश की धरपकड़ के लिये विशेष टीम बनाई गई थी। गुरुवार शाम पुलिस को सफलता का सुराग हाथ लग गया। बदमाश को हिरासत में लिये गया है। देवासगेट पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल, एएसपी रवीन्द्र वर्मा, माधवनगर टीआई मनीष लोधा पूछताछ के लिये पहुंचे थे। लेकिन अधिकारियों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

सिर्फ संदिग्धों से पूछताछ की बात कही जा रही है। सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में हुई वारदात के साथ पिछले पांच माह में माधवनगर थाना क्षेत्र की सभी वारदातों का सुराग तलाश जा रहा है। फुटेज के आधार पर बदमाश को पकड़ा गया है। जो शहर से बाहर का रहने वाला है। वारदातों ने झपटी गई चेन की बरामदगी होते ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Next Post

बुजुर्ग महिला से लूट का मास्टरमाइंड पड़ोसी ही निकला

Thu Oct 14 , 2021
तीन आरोपी गिरफ्तार, लाखों का माल जब्त जावरा/रतलाम, अग्निपथ। एक सप्ताह पूर्व रतलाम के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंर्तगत लक्ष्मणपुरा में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर लूट का मास्टरमाइंड पड़ोसी ही निकला। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से चोरी का […]