सोयत पुलिस ने पकड़ा डेढ़ करोड़ का गांजा

आगर मालवा, अग्निपथ। जिले के सोयत कला थाना क्षेत्र के पुलिस ने शुक्रवार को तस्करी कर ले जाया जा रहा 8 क्विंटल गांजा जप्त किया है। यह गांजा एक कंटेनर में तेलंगाना से लाया गया था राजस्थान की ओर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने मामले में ट्रक कंटेनर चालक को एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

आगर जिले के पुलिस अधीक्षक केश कुमार सागर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी किए कंटेनर में गांजा अवैध रूप से ले जाया जा रहा है । सूचना के आधार पर सोयतकला थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया उक्त कंटेनर की जांच की और उसमें 8 क्विंटल 80 किलोग्राम गांजा पाया गया । ट्रक कंटेनर एमपी 09 जीजी 3674 के आरोपी चालक विष्णु प्रसाद पिता किशन उर्फ राम किशन डांगी (34), निवासी खेजरपुर थाना रायपुर जिला झालावाड़ राजस्थान ने गांजा तेलंगाना से लाना बताया है । न्यायालय में पेश कर रिमांड ली है और अवैध मादक पदार्थ के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जाएगी ।

8 क्विंटल से अधिक गांजा ले जा रहे कंटेनर को पुलिस ने जब्त किया।

डेढ़ करोड़ से ज्यादा है जब्त माल की कीमत

एमपी सागर के मुताबिक जब किए गांजे की कीमत एक करोड़ 57 लाख रुपए के करीब है । इस कार्रवाई में थाना प्रभारी हरीश जेजूरिकर, निरीक्षक दिलीप कटारा, सहायक उप निरीक्षक सुमेर सिंह मीणा, रामप्रकाश पुष्पद प्रधान आरक्षक ऋतुराज सिंह, आरक्षक संजय दांगी, दिनेश गुर्जर, विश्वनाथ सिंह झाला, राकेश राठौर, हुकम दांगी, अमित शर्मा, रामचंद्र दांगी, हेमंत पाराशर, बनवारी वर्मा, और राकेश कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

Next Post

एक अरब से ज़्यादा लोगों के कंप्यूटर पर दिखने वाली ये फोटो आई कहां से है?

Sat Nov 6 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। इस धरती पर ऐसा शख्स़ ढूंढना लगभग नामुमकिन है जिसने कंप्यूटर पर काम किया हो लेकिन माइक्रोसॉफ्ट की इस घर-घर पहचानी गई तस्वीर को न देखा हो. माइक्रोसॉफ्ट के विन्डोज़ एक्सपी (XP) का ये डिफ़ॉल्ट वॉलपेपर हुआ करता था. बहुत कम लोगों को पता है कि ये कंप्यूटर […]