मासूम के हत्यारे को सजा दिलाने पर डीएसपी तोमर पुरस्कृत

कोरोना काल में उल्लेखनीय कार्य का डीएसपी नेगी व टीआई मंडलोई को मिला ईनाम

उज्जैन,अग्निपथ। जिले के तीन पुलिस अधिकारियों को केंद्र व विभाग की ओर से एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने पुरस्कृत किया है। डीएसपी अरविंद तोमर को हत्या के केस में उत्कृष्ठ जांच के लिए डीएसपी अश्विन कुमार नेगी और टीआई संजय मंडलोई को कोरोना काल में बेहतरीन सेवा के लिए मेडल दिया गया है।

भूखी माता क्षेत्र के र्इंट भट्टे पर वर्ष 2019 में पांच साल की मासूम से रेप और हत्या की घटना हुई थी। मामले में तात्कालीन महाकाल थाना टीआई अरविंद तोमर (अब डीएसपी लाईन) ने सूक्ष्मता से जांच की थी। नतीजतन दोषी को उम्रकैद की सजा हुई थी। मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उत्कृष्ठ जांच के लिए उन्हें पुरस्कृत करने की घोषणा की थी।

गुरुवार को आदेश आने पर एसपी शुक्ल ने कार्यालय में उन्हें मेडल लगाकर प्रमाण पत्र सौंपा।जीवाजीगंज डीएसपी अश्विन कुमार नेगी और तराना टीआई संजय मंडलोई को कोराना काल में बेहतरीन कार्य के लिए डीजीपी डिस्क की ओर से मेडल लगाकर पुरस्कृत किया है। पुलिस विभाग के अनुसार उक्त पुरस्कार समारोह में दिए जाते हंै, लेकिन कोरोना कॉल के कारण आयोजन नहीं होने से एसपी ने पुरस्कृत किया है।

Next Post

महाकाल में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब; रविवार को दोपहर बाद मंदिर परिसर किया बंद, जिगजेग खोला तब हुआ भीड़ नियंत्रण

Sun Nov 7 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में दीपावली बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु भगवान महाकाल के दर्शन को आ रहे हैं। जिसके चलते एक बार फिर महाकाल के आंगन में श्रद्धालुओं का सैलाब देखने को मिल रहा है। रविवार को तो इतनी बड़ी संख्या में श्रद्धालु उमड़े कि पुलिस को हस्तक्षेप […]
Mahakal shraddhalu darshan 07112021