मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार, अल्प्राजोलाम का 200 ग्राम पाउडर की डिलीवरी करने आया था

मंदसौर, अग्निपथ। कोतवाली पुलिस ने नशीला मादक पदार्थ तस्करी के मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से अल्प्राजोलाम 200 ग्राम पाउडर बरामद किया है। जब्त पाउडर की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने पाउडर बेचने और खरीदने और उपलब्ध करवाने वालों को भी सह आरोपी बनाया है।

कोतवाली थाना टीआई अमित सोनी ने बताया की मुखबिर की सूचना पर प्रतापगढ़ रोड – 10 नंबर नाका क्षेत्र में एक तस्कर को पकड़ा है। गिरफ्त में आए तस्कर ने अपना नाम राजस्थान प्रतापगढ़ के राजपुरिया निवासी विशाल उर्फ हरीश दायमा बताया है। उसकी तलशी लेने पर उसके पास से 200 ग्राम अल्प्राजोलाम का पाउडर बरामद हुआ है। जब्त नशीले पदार्थ की कीमत करीब एक लाख रुपए है।

विशाल ने बताया कि वह पावडर दलोदा निवासी गोल्डी और योगेश पाटीदार से लाया था। मादक पदार्थ को मंदसौर के मंडी गेट निवास शब्बीर बोहरा को डिलेवर्ड करना थी। पुलिस ने मादक पदार्थ के उपलब्ध करवाने वाले और इसे खरीदने वाले युवकों को भी सहआरोपी बनाया है।
शहर के युवाओं नशीला पदार्थ उपलब्ध करवाता है शब्बीर जानकारी के अनुसार मंदसौर के मंडी गेट निवासी सह आरोपी शब्बीर बोहरा शहर के नशेडिय़ों को मादक पदार्थ उपलब्ध करवाता है। पकड़ाया पाउडर भी नशे के काम में आता है। यह स्मैक की तरह के नशे में उपयोग होता है।

Next Post

बढऩे लगा सर्द हवाओं का जोर, शाम होते ही गर्म कपड़ों होने लगी जरूरत

Sun Nov 7 , 2021
शाजापुर, अग्निपथ। ठंडी हवाओं के रात के समय तेज सरसराने से मौसम सर्द होता जा रहा है और लोगों को सुबह एवं शाम के समय तेज ठंड का अहसास हो रहा है। वहीं इन सर्द हवाओं के चलते अब कूलर, पंखों की रफ्तार भी थम गई है और लोग रात […]