अगले 15 दिनों में शिप्रा शुद्धिकरण के लिए बैठक होगी : सिलावट

tulsiram silawat at ujjain mandi

उज्जैन, अग्निपथ। शिप्रा शुद्धिकरण के लिए 15 दिन बाद भोपाल में सभी विभागों के अधिकारियों के साथ मिलकर बैठक होगी। इसमें शिप्रा शुद्धिकरण के लिए कार्ययोजना जो बनाई गई है उस पर अमल करने के लिए सभी से आवश्यक सहयोग लिया जाएगा।

उक्त बात मंत्री तुलसी सिलावट ने मंडी प्रांगण में आयोजित अन्नकूट महोत्सव को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि मंडी तिलहन संघ अध्यक्ष गोविंद खंडेलवाल की टीम ने शिप्रा शुद्धिकरण के लिए जो भी योजना बनाई है। उसमें कृषि और अन्य विभागों से मदद दिलाकर योजना पर अमल करने का प्रयास किया जाएगा।

इससे पहले उन्होंने गणेश मंदिर में अन्नकूट पूजा की। वहीं संगठन के पदाधिकारियों ने उन्हें प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इस दौरान गोविंद खंडेलवाल, मुकेश हरभजनका, दिनेश भायल, राजेंद्र राठौर, अनिल गर्ग, मनीष जैन गावड़ी, अनिल शेखावत, उमेश जैन, अभिषेक जैन, शालभद्र जैन, हजारील मालवीय, भाजपा नेता संजय ठाकुर,भाजपा नेता उमेश सेंगर आदि मौजूद थे।

खंडेलवाल मेरे 40 साल पुराने दोस्त

सिलावट ने कहा, मंडी अध्यक्ष गोविंद खंडेलवाल मेरे 40 साल पुराने दोस्त हैं। उनके आग्रह पर यहां पहुंचा हूूं। वे मेरे साथ लंबे समय से जुड़े हैं। केवल समाज और धर्म के काम के लिए ही कहते हैं। इसलिए उनके लिए मेरे मन में आदर है।

मप्र के विकास के लिए महाकाल से प्रार्थना

महाकाल से मप्र और देश के विकास की कामना की है । देश के विकास के मोदी जी के नेतृत्व में काम हो रहा है। कृषि मंडी के तीन स्तंभ है । मंडी में किसान, व्यापारी और हम्माल मिलकर काम करेंगे तभी मंडी का विकास होगा। इनके बीच समन्वय होना सबसे ज्यादा आवश्यक है। किसान मेरे अन्नदाता है। यह बात मंत्री तुलसी सिलावट ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

सिलावट करते रहे इनकार आखिर में गए मोटर साइकिल पर

मंडी में पहुंचे मंत्री सिलावट को भोपाल में सीएम की मीटिंग में जाना था। परन्तु उन्हें रतन सिंह पटेल अपने घर लेकर गए थे। पुराने कार्यकर्ता होने के नाते वे घर पर मोटर साइकिल पर बैठकर गए थे।

Next Post

चने का रकबा घटा, गेहूं की पचास फीसदी बुवाई हुई, यूरिया की डिमांड भोपाल भेजी

Mon Nov 8 , 2021
गेहूं का रकबा 4 लाख 65 हजार होने की संभावना जता रहा है कृषि विभाग उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन संभाग में उज्जैन में चने का रकबा इस बार घटने की संभावना जताई जा रही है। वहीं गेहूं के रकबा बढऩे की उम्मीद जताई जा रही है। इस समय गेहूं की 50 […]
urea