बडऩगर-उज्जैन मार्ग पर दो हादसों में तीन की मौत

बडऩगर, अग्निपथ। क्षेत्र में बडऩगर-उज्जैन मार्ग पर दो अलग-अलग हादसों में मां-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार इलेक्ट्रिशियन तो दूसरे में कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटों की जान चली गई।

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे ग्राम मौलाना में कार (जीजे 06 पीई 8895) के चालक ने एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार मां बेटे दोनों घायल हो गये। जिन्हें डायल 100 की मदद से बडऩगर शासकीय चिकित्सालय लाया गया। जहां संदीप पिता अर्जुन की मौत हो गई। वहीं माता सीमा पति अर्जुन को घायल अवस्था में बडऩगर शासकीय चिकित्सालय से उज्जैन रेफर किया गया। इस दौरान चिकित्सालय पहुंचने पर चिकित्सकों ने सीमा को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

काम से लौट रहे इलेक्ट्रिशियन को अज्ञात वाहन ने रौंदा

इसके पहले रविवार रात उज्जैन-बडऩगर मार्ग पर सातवां मिल बस स्टैंड के समीप पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार इलेक्ट्रिशियन को रौंद दिया।
इंगोरिया थाना के एएसआई संजय माथुर ने बताया कि सरसाना निवासी बलराम पिता रामाजी एलईडी बल्ब सुधारने काम करता था। रविवार रात को काम से निपटकर घर आ रहा था। तभी सातवां मिल के यहां अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक को रात में पीएम के लिए बडऩगर चिकित्सालय भेज गया। सोमवार को पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Next Post

गमछे से गला घोंटकर की नाबालिग बालिका की हत्या

Mon Nov 8 , 2021
पुलिस ने 24 घटे में वारदात का खुलासा कर आरोपी को किया गिरफ्तार देवास, अग्निपथ। जिले के खातेगांव की बागड़ी कालोनी में रविवार के दिन एक दस वर्षीय नाबालिग बालिका का शव मिला था। बालिका की गमछे से गला घोटकर हत्या की गई है। पुलिस ने 24 घंटे में पर्दाफाश […]