इधर..सट्टे के रिकार्डधारी का तीसरा माले पर चले हथोड़े

उज्जैन,अग्निपथ। अपराधियों के विरुद्व मकान तोडऩे की मुहिम बुधवार को भी जारी रही। नगर निगम ने पुलिस के साथ मिलकर पुरानी सब्जी मंडी स्थित एक बिल्डिंग के तीसरे माले को तोड़ा है। कार्रवाई सट्टा करने के आदी व्यक्ति द्वारा अवैध तीसरी मंजिल बनाने पर की गई है।

फ्रीगंज स्थित पुरानी सब्जी मंडी निवासी राजकुमार उर्फ राजू फूलवानी ग्राउंड लोर पर जनरल स्टोर्स संचालित करता है और उसका परिवार उपर दो माले पर रहता है। राजू पर माधवनगर थाने मे वर्ष 2001 से 2021 तक सट्टे के 23 और मारपीट का एक प्रकरण दर्ज है। अपराधियों की अवैध संपत्ति नष्ट करने की सूची में पुलिस ने उसका नाम भी नगर निगम को सौंपा था।

जांच में उसका तीसरा माला बिना अनुमति निर्माण की पाए जाने पर बुधवार दोपहर निगम के भवन अधिकारी अनिल जैन जेसीबी, डंपर व अमले के साथ पहुंच गए। फूलवानी परिवार ने विरोध का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद सीएसपी विनोद कुमार मिणा,टीआई मनीष लौधा और फोर्स के आगे उनकी एक न चली। अंतत निगम की टीम ने कुछ ही घंटो में हथोड़े से बिल्डिंग का तिसरे माला ध्वस्त कर दिया।

Next Post

माँ का दूध शिशु के लिए पहला टीका

Wed Nov 17 , 2021
न्यू बोर्न बेबी वीक पर वेबीनार का आयोजन उज्जैन। शिशु व माँ दोनों को स्तनपान के कई फायदे होते है। मॉ का दूध बच्चे के लिए अमृत के समान होता है जो उसके विकास में अत्यंत सहायक है। शिशु के जन्म के तुरन्त बाद तुरन्त बच्चे को स्तन पर लगाते […]
breastfeeding