गुंडागर्दी: उन्हेल रोड टोल नाके पर दिनदहाड़े तोडफ़ोड़

तीन बाइक और कार से आए थे नकाबपोश, फुटेज से पहचान का प्रयास

उज्जैन,अग्निपथ। उन्हेेल रोड टोल नाके पर बुधवार को दिन-दहाड़े करीब एक दर्जन नकाबपोशों ने हमला कर दिया। बदमाशों द्वारा बैरियर, कंप्यूटर पर लाठियां बरसाने से राहगिरों व कर्मचारियों में हडक़ंप मच गया। मामले में भैरवगढ़ पुलिस केस दर्ज कर सीसी टीवी कैमरे के फुटेज से उनकी पहचान का प्रयास कर रही है।

पुलिस के मुताबिक चकरावदा स्थित टोल नाके पर 4.10 बजे तीन बाइक व एक कार में करीब एक दर्जन बदमाश लाठियां लेकर पहुंचे। मुंह पर कपड़ा बांधे बदमाशों ने बिना बात के टोल के कैमरे, कंप्यूटर, सीपीयू व टोल नाके तोडऩा शुरू कर दिए। हमला होते देख कुछ कर्मचारियों ने खुद को कमरों में बंद कर लिया वहीं कुछ भाग गए।

वहीं घटना के कारण राहगिर दहशत में आ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इस दौरान करीब 15 मीनिट गदर मचाने के बाद हमलावर भाग गए। बाद में पुलिस ने टोल नाके के सीसी टीवी कैमरे से घटना के फूटेज निकाले, लेकिन हमलावरों के मुंह ढके होने से किसी की पहचान नहीं हो सकी। मामले में रात को टोलकर्मी रोहित पाटनी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

संगठन पर शंका

घटना में किसी का नाम सामने नहीं आया, लेकिन टोलकर्मी दबी जुबान में एक समाज के संगठन पर शंका जताते नजर आए। बताया कि संगठन के नाम से बिना टोल चुकाए वाहन निकाले जा रहे थे। इस पर प्रबंधन ने रोक लगा दी थी। संभवत: इसी कारण संगठन से जुड़े लोगों ने हमला किया है।

Next Post

नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म,10 साल की सजा

Wed Nov 17 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। एक युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म किया था। करीब दो साल बडऩगर में हुई इस वारदात का बुधवार को कोर्ट ने फैसला सुनाया। कोर्ट ने दोषी युवक को 10 साल कैद के साथ अर्थदंड दिया है। बडऩगर निवासी किशोरी को बबलू उर्फ बुलबुल […]