8 महीने की बेटी को लेकर नर्स ने टीकाकरण ड्यूटी में निभाया फर्ज

सोशल मीडिया पर भी हो रही तारीफ

सुसनेर, अग्निपथ। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एएनएम किरण शर्मा इस समय सोशल मीडिया पर टॉप पर ट्रेंड कर रही हैं। उनकी एक ऐसी वीडियो वायरल हो गई कि हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है। वायरल तस्वीर में किरण एक तरफ अपनी ड्यूटी निभाती दिख रही हैं तो दूसरी तरफ 8 महीने की बेटी का भी पूरा ख्याल रख रही हैं। उनका यहीं अंदाज सभी को इंप्रेस कर गया है।

गुरुवार को रोको टोको अभियान के तहत हाथी दरवाजा स्थित टीकाकरण सत्र आयोजित किया गया था। जिसमे नर्स किरण शर्मा माँ की गोद में बैठी 8 महीने की बेटी के साथ ड्यूटी का फर्ज निभाते हुए लोगों को कोरोना बचाव के टीके लगाए जा रहे थे। तभी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. समदर मालवीय पहुंचे थे। वे भी किरण की सेवा और मां के फर्ज के इस जज्बे की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। मालवीय ने उनके साथ फोटो खिंचवाई।

बताया जा रहा है कि नर्स किरण शर्मा की 8 महीने की बच्ची है। बच्ची को घर पर कोई देखने वाला नहीं था। इसलिए उसे घर पर अकेले छोडऩे के बजाय नर्स ने दोनों फर्ज साथ में निभाना मुनासिब समझा। जिस कारण नर्स किरण शर्मा अपनी बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी कर रही थी।

माँ और नर्स के फर्ज को साथ मे निभाती किरण शर्मा के जज्बे की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस दौरान मीडिया अधिकारी आरसी इरवार, बीएमओ मनीष कुरील, नगर परिषद अधिकारी जगदीश भैरवे, थाना प्रभारी विजय सागरिया, बीईई प्रेमनारायण यादव, बीसीएम मुकेश सूर्यवंशी, मुकेश जगताप, देवेंद्र शास्त्री, सी

Next Post

महिदपुर के सेमलिया रोड पर शासकीय भूमि से हटाया अतिक्रमण

Thu Nov 18 , 2021
महिदपुर, अग्निपथ। क्षेत्र के सेमलिया रोड पर गुरुवार को प्रशासन ने शासकीय भूमि से अवैध अतिक्रमण को हटाने की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसडीएम कैलाश ठाकुर के निर्देश पर दोपहर को प्रशासन की टीम पुलिस बल के साथ सेमलिया रोड पहुंची। जहां पर तहसीलदार विनोद कुमार शर्मा ने […]