गुजरात की महिला श्रद्धालु के गले से उड़ाई चेन

महाकाल मंदिर में हुई वारदात, कैमरे में दिखी महिला चोर

उज्जैन,अग्निपथ। महाकाल मंदिर में शुक्रवार को महिला के गले से सोने की चेन चोरी कर ली गई। चेन गायब होने पर महिला ने मंदिर समिति को शिकायत की। कैमरों के फुटेज देखे गये तो एक महिला वारदात को अंजाम देती दिखाई दी।

गुजरात के हिम्मतनगर से राकेश आर. शास्त्री परिवार के साथ महाकाल दर्शन के लिये आये थे। सुबह 11 बजे बाबा के दर्शन के बाद परिवार के सदस्य परिसर में बने मंदिरों के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान औंकारेश्वर मंदिर में भीड़ के बीच दर्शन करने राकेश की पत्नी हेमाबेन पहुंची तो उनके गले से 2 तोला वजनी सोने की चेन गायब हो गई।

कुछ देर बाद उन्हे चेन गायब होने का पता चला तो मामले की शिकायत मंदिर समिति से की गई। मामले की पड़ताल के लिये कैमरों के फुटेज देखे गये। इस दौरान सामने आया कि हेमाबेन के पीछे पीली साड़ी में महिला आई महिला ने चेन उड़ाने की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला चोर की तलाश मंदिर परिसर में की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया।

राकेश को मामले की शिकायत के लिये महाकाल थाना भेजा गया। जहां पुलिस ने चेन गुम होने का शिकायती आवेदन लेकर जांच का आश्वासन दिया है। गौरतलब हो कि नवरात्रि के दौरान गढक़ालिका मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़ से फ्रीगंज निवासी जैन परिवार की महिला के गले से महिला चोर ने चेन उड़ाने की वारदात को अंजाम दे दिया था। जिसका पता अब तक पुलिस नहीं लगा पाई है। महाकाल मंदिर में हुई वारदात में उसी महिला चोर गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई गई है।

Next Post

आरआई व पटवारी पर डंपर चढ़ाने की कोशिश,चालक गिरफ्तार

Fri Nov 19 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। अवैध उत्खनन कर मुरम भरकर ले जा रहे डंपर को रोका तो चालक ने आरआई और पटवारी को कुचलने का प्रयास किया है। भाटपचलाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। भाटपचलाना टीआई संजय वर्मा ने बताया कि समीप ही स्थित ग्राम बालोदा कोरन में […]