बच्चा चोरी की अभी तक शिकायत नहीं पहुंची, मिली तो जाँच कर कार्रवाई करेंगे-आरएमओ 

सोशल मीडिया पर नवजात के पिता का स्वस्थ बच्चे को बीमार बताने और कर्मचारियों पर पैसा वसूलने वाला वीडियो वायरल

उज्जैन, अग्निपथ। शुक्रवार की सुबह चरक अस्पताल के प्रसूति गृह से बच्चा बदलने की सनसनी फैल गई थी, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पाई थी वही नवजात के पिता का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों पर बच्चा पैदा होने के बाद पैसे मांगने का आरोप लगाया था। हालांकि मामले की शिकायत ना तो सिविल सर्जन और ना ही चरक अस्पताल पीआरएमओ के पास पहुंची है।

सरस्वती नगर निवासी राहुल राठौर की पत्नी भानु प्रिया राठौर ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन चरक अस्पताल में इस बात की चर्चा चल रही है कि नवजात के पिता ने अपना बच्चा बदलने की बात कही है। हालांकि राहुल राठौर के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जिसमें कहीं से कहीं तक बच्चा बदलने की बात नहीं कही गई है। उसमें केवल बच्चा पैदा होने के बाद नेक के तौर पर अस्पताल के सफाई कर्मचारियों सहित अन्य पर पैसा मांगने का बात कहीं जा रही है।

अस्पताल की आरएमओ डॉ निधि जैन से जब चर्चा की गई तो उनका कहना था कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है और ना ही उनको अस्पताल में कोई बच्चा बदलने की शिकायत बच्चे के पिता द्वारा दी गई है। उन्होंने यह भी कहा कि सिविल सर्जन के पास भी इस तरह की कोई शिकायत नहीं पहुंची है।

यदि इस प्रकार की घटना अस्पताल में घटित होती तो निश्चित तौर पर बच्चे के पिता द्वारा इसकी शिकायत की जाती यदि बच्चे के पिता द्वारा शिकायत की जाती है तो जांच के उपरांत अवश्य ही कार्यवाही की जाएगी।

Next Post

सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज : देवास देश में अव्वल, 6 करोड़ मिले

Sat Nov 20 , 2021
कलेक्टर व निगमायुक्त ने नई दिल्ली में ग्रहण किया सम्मान देवास, अग्निपथ। स्वच्छता के क्षेत्र में देवास शहर का देश में गौरव बढ़ा है। स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 के अन्तर्गत शहर को तीन केटेगरी में सम्मानित किया गया है। सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज में एक से तीन लाख की जनसंख्या वाले […]