अनुपमा: बापूजी के कराण पूरा होगा अनुज-अनुपमा का प्यार

मुंबई। टीवी के मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है। शो पर अनपमा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की ओर बढ़ रही है और इसके बीच आए दिन नई बातें सामने आ रही हैं। बीते दिनों अनुपमा के सामने अनुज कपाड़िया ने प्यार का इजहार कर दिया था। वहीं, अब जो इस शो से जुड़ा एपिसोड सामने आ रहा है। उसके मुताबिक आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। ‘अनुपमा’ में हाई-वोल्डेज ड्रामा की तैयारी हो रही है।

बापूजी ने अनुपमा को समझाया

अनुपमा में इन दिनों देखने को मिल रहा है कि शाह परिवार छोड़ने के बाद अनुपमा अपनी जिंदगी का अगला चैप्टर शुरू करने की जद्दोजहद में लगी हुई है। इस बीच अनुपमा के इस संघर्ष के दौरान अनुज ने अपने प्यार का इजहार भी कर डाला है। जहां एक तरफ अनुपमा ने दोस्ती की बात की है। वहीं, दूसरी तरफ बापूजी को ये एहसास हो गया है कि अनुपमा को अनुज का प्यार स्वीकार कर लेना चाहिए। बापूजी और अनुपमा के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा चलेगा, जिसमें देखने को मिलेगा कि बापूजी, अनुपमा को समझाएंगे कि किस तरह अनुज को भगवान ने भेजा है।

वनराज में आएगा बदलाव

वहीं, बापूजी की बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी। बापूजी और अनुपमा के बीच की बॉन्डिंग को दिमाग में रखते हुए ये मालूम होता है कि अनुपमा, अनुज के प्यार को स्वीकार कर लेगी। दूसरी तरफ काव्या, वनराज संग अपना रिश्ता सुधारने की कोशिश में लगी नजर आएगी। लेकिन अब वनराज को एहसास होगा कि उसे पहले अपने परिवार के बारे में सोचना चाहिए, जिसके कारण वो पुराना वनराज शाह बन जाएगा।

Next Post

‘हमारी बहु-हमारा स्वाभिमान’ अब समय की माँग

Sun Nov 21 , 2021
आधुनिकता के इस दौर में सभी क्षेत्रों में आमूल-चूल परिवर्तन के साथ ही भारतीय समाज को भी अपनी संस्कृति, संस्कारों को समय के साथ कदम-ताल कराकर चलना होगा तभी भविष्य के सामाजिक, पारिवारिक रिश्तों का ताना-बाना जड़ों से जुडक़र रह पायेगा अन्यथा आने वाले समय में भौतिकवाद की इस अंधी […]