दोपहिया वाहन का हैण्डल लॉक लगाना भूले, चोर उठा ले गए

नागदा जं.। नगर में वाहन चोर फिर सक्रिय हो गए हैं, गुरुवार को रेलवे स्टेशन परिसर से एक बाइक को बदमाश चोरी कर गए। पहले बदमाशों ने स्टेशन परिसर में रखी बाइकों पर नजर रखी। जब बाइक का हैंडल लॉक नहीं मिला तो उसे स्टार्ट कर ले गए। हालांकि बदमाश बाइक को ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार जवाहर मार्ग निवासी अमित जैन रेलवे स्टेशन पर गए थे। वह बाइक का हैंडल लॉक लगाना भूल गए। जिसका फायदा बदमाश ने उठाया। बदमाश ने हैंडल लॉक नहीं होने पर बाइक को स्टार्ट की और रवाना हो गया।

आगे ही उसका एक और साथी खड़ा था। जिसे लेकर वह बस स्टैंड से पहले गलियों में होकर बायपास की ओर निकल गए। हालांकि बदमाश नगर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। मंडी पुलिस ने आवेदन पर जांच शुरू कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा – सुरक्षा के लिए सावधानी जरूरी

मंडी थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि सुरक्षा के लिए सावधानी जरूरी है। हम जल्दबाजी में वाहनों की सुरक्षा भूल जाते हैं। इसका ही फायदा बदमाश उठाते हैं। कहीं भी वाहन को पार्क करते समय हैंडल लॉक जरूर करें, जिससे बदमाश वाहनों की चोरी नहीं कर पाए।

वहीं आमजन को कहीं वाहन लंबे समय तक लावारिस हालात में नजर आए तो वह तत्काल पुलिस को सूचना दें, क्योंकि कई बार बदमाश वाहन को किसी सुनसान जगह या भीड़ वाले इलाके में छोड़ जाते हैं, ताकि वह बाद में ले जा सके।

Next Post

विभिन्न मांगों को लेकर तीन दिवसीय धरने पर बैठे किसान, प्रदर्र्शन स्थल से फ्लैक्स चोरी

Fri Nov 26 , 2021
शाजापुर, अग्निपथ। किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्र्शन कर रहे किसान संघ के कार्यक्रम से देररात बदमाश बैनर आदि चोरी कर ले गए। किसान संघ के पदाधिकारियों ने मामले में लालघाटी पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। किसान संघ के […]