शराब पीते 17 पकड़ाएं, 7 से जब्त किये 134 क्वार्टर

उज्जैन, अग्निपथ। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिये पुलिस लगातार अ िायान चला रही है। सोमवार को सार्वजिक स्थानों पर शराब पीने वालों की धरपकड़ की गई। इस दौरान सात को अवैध तरीके से 134 क्वार्टर का परिवहन करते गिरफ्तार किया गया।

सप्ताहभर पहले हीरामिल रोड पर शराब की मदहोशी में 3 युवकों ने इंजीनियर की हत्या कर दी थी। नशा करने के बाद बेवजह के विवाद को तूल देने और अपराध करने वालों पर अंकुश लगाने के लिये पुलिस अब पूरी तरह से अलर्ट दिखाई दे रही है।

सोमवार दोपहर को हर थाना क्षेत्र में एक टीम को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों की धरपकड़ के लिये लगाया गया। 6 घंटे में 24 लोग हिरासत में आ गये। जिले में शुरु हुई कार्रवाई के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों की धरपकड़ की। सात को हिरासत में लेकर 134 देशी शराब के क्वार्टर बरामद किये गये।

पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ आबकारी की धारा 36 बी का केस दर्ज किया। वहीं अवैध बेचने वालों पर आबकारी अधिनियम 34 की कार्रवाई की गई है।

10 थानों दर्ज किये गये मामले

दोपहर में शुरु किये गये अभियान के दौरान महाकाल पुलिस ने चारधाम मंदिर पार्किंग से शराब पीने वाले को पकड़ा। चिमनगंज क्षेत्र में पांच स्थानों पर शराब पीते लोग पकड़े गये। जीवाजीगंज में पांच, नागझिरी में दो, पंवासा में तीन स्थानों पर धरपकड़ की गई। चिंतामण, नरवर, इंगोरिया, उन्हेल और खाचरौद पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों को हिरासत में लिया है।

रविवार को पकड़ाये थे 17

रविवार को भाटपचलाना और उन्हेल पुलिस ने अपने क्षेत्र में अभियान चलाकर अवैध शराब बेचने वाले 17 लोगों की धरपकड़ की थी। भाटपचलाना क्षेत्र में 10 लोगों को हिरासत में लेकर कच्ची शराब के साथ 41 क्वार्टर जब्त किये थे। उन्हेल क्षेत्र में 7 को हिरासत में लेकर 11 लीटर कच्ची शराब और 85 देशी शराब के अवैध क्वार्टर जब्त किये गये थे।

Next Post

रात 12 बजे मनाया काल भैरव जन्मोत्सव:101 तरह की शराब का लगाया भोग

Mon Nov 29 , 2021
उज्जैन। भैरव अष्टमी पर देर रात 12 बजे काल भैरव मंदिर में जन्म उत्सव मनाया गया। सैकड़ों वर्षों से चली आ रही परंपरा के अनुसार रात 12 बजे भैरव के जन्म बाद काल भैरव मंदिर के पुजारियों ने विशेष पूजन व अभिषेक किया। काल भैरव को 111 प्रकार के मिष्ठान […]