कार ट्राले में घुसी, बडऩगर के पांच युवक घायल

ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया

रुनिजा (बडऩगर), अग्निपथ। सुन्दराबाद फंटे के नजदीक गुरुवार रात एक कार सीमेंट से भरे ट्राले में पीछे से घुस गई। जिससे कार में सवार बडऩगर के 5 युवक घायल हो गये। घायल युवकों में तीन की हालत गंभीर होने पर दो का इंदौर व एक का उज्जैन में इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैन समाज के पांच युवक जावरा में जैन साध्वी के दर्शन करने व गुरु सप्तमी के आमंत्रण के संबंध में गुरुवार को बडऩगर से जावरा गये थे। लौटते समय रात 9 बजे के लगभग सुंदराबाद फंटे के नजदीक एचपी पेट्रोल पंप के पास सीमेंट के ट्राले (आरजे19- जीएस2336) में कार घुस गई।

जिसके चलते कार में सवार वीरेंद्र पिता वर्धमान राठौड़, राजकुमार पिता मांगीलाल नाहर, अमित पिता कांतिलाल कुमठ, नरेंद्र पिता सोहनलाल चौपड़ा और शिखर पिता सुन्दरलाल मोदी घायल हो गए। हादसे की भाटपचलाना थाने पर सूचना मिलते ही एसआई जीएस पटेल व कनिराम डोडियार घटना स्थल पर पहुंचे। घायलों को जेसीबी व ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस से बडऩगर उपचार हेतु लाया गया।

गंभीर घायल मोदी और कुमठ को प्रारंभिक उपचार के बाद इंदौर भेजा गया। वहीं चौपड़ा को उज्जैन ले जाया गया तथा राठौड़ और नाहर का उपचार बडऩगर के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा हैं।

इसी ट्राले से सुबह लोडिंग रिक्शा पलटा था

सुबह साढ़े पांच बजे खेड़ावदा निवासी गोपाल डोडिया अपने लोडिंग रिक्शा से सब्जी लेकर बडऩगर जा रहे थे। ट्राले के पास जमी ईंटो पर रिक्शा चढ़ गया व संतुलन बिगडऩे पर एक खेत में घुस कर टेढ़ा हो गया। जिसे पेपर वाहन चालक राकेश राजपूत ने मदद कर सीधा किया। राजपूत ने बताया कि सब्जी के कैरेट गिर गए थे व रिक्शा के कांच भी टूटकर गिर गये। चालक को दाढ़ी पर मामूली चोट आई थी।

Next Post

मध्य प्रदेश में आज से पेसा एक्ट लागू, बिना लाइसेंस सूदखोरी करने वाले से लिया सारा कर्ज माफ

Sat Dec 4 , 2021
इंदौर में CM की बड़ी घोषणा इंदौर। मध्यप्रदेश में पेसा एक्ट लागू कर दिया गया है। इसका ऐलान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को इंदौर के नेहरू स्टेडियम से किया। वह यहां जननायक टंट्या मामा स्मृति समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगू भाई पटेल भी […]