एसपी के सर्कुलर से मचा बवाल, जानें क्या लिखा

विरोध के बाद क्या बोले अफसर

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में वीआईपी मूवमेंट को लेकर एक सुरक्षा सर्कुलर विवादों में आ गया है। कटनी के एसपी सुनील जैन की ओर से जारी सर्कुलर में कहा गया है कि ‘सिखों, मुसलमानों, जेकेएलएफ, उल्फा, सिमी और लिट्टे के आतंकवादियों पर कड़ी निगरानी रखें।’ सर्कुलर के सामने आने के बाद एसपी सुनील जैन विवादों में आ गए हैं।

मध्यप्रदेश के कटनी में पुलिस अधीक्षक सुनील जैन की ओर से जारी किया गया सुरक्षा सर्कुलर विवादों में आ गया है। इस सर्कुलर पर कटनी के एसपी के दस्तखत हैं। इस सर्कुलर के सामने आने के बाद कटनी के एसपी सुनील जैन ने बचाव में कहा है कि यह लिपिकीय भूल है। संबंधित क्लर्क को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।



सर्कुलर में लिखा गया है, “सिखों, मुसलमानों, जेकेएलएफ, उल्फा, सिमी और लिट्टे आतंकवादियों पर कड़ी निगरानी रखें।” मामले में कटनी के एसपी सुनील जैन ने सफाई दी है।

उन्होंने कहा, “क्लर्क के खिलाफ सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। मैं इस त्रुटि पर खेद व्यक्त करता हूं। हमारा किसी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।”

Next Post

जनरल रावत, पत्नी मधुलिका के शवों की पहचान हुई, सुपर हरक्युलिस से दिल्ली लाए जाएंगे

Thu Dec 9 , 2021
शव ले जा रही एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, कुछ पुलिसकर्मी घायल चेन्नई। तमिलनाडु के हेलिकॉप्टर हादसे में मारे गए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा। रावत, मधुलिका और ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर समेत 4 शवों की पहचान हो गई है। सभी […]