लव जिहाद : कैफे पर आपत्तिजनक सामग्री व केबिन मिले, संचालक का सिर पर गद्दा रखकर निकाला जुलूस

Dewas Cafe police searh love jehad

एसपी बोले- बालिकाओं, महिलाओं की सुरक्षा जरूरी

देवास, अग्निपथ। विगत दिवस औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत कैफे सेंटर के केबिन में लव जिहाद, दुष्कर्म की वारदात सामने आने के पश्चात पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस द्वारा शहर में कैफे सेंटरो पर सरप्राइज चेकिंग की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह द्वारा भी इस प्रकार की वारदातों को संज्ञान में लेते हुए मीडिया के समक्ष कहा है कि बालिकाओं, महिलाओं की सुरक्षा अहम है। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र में भी कैफे सेंटरो पर चैकिंग कर संचालकों को हिदायत दी जाएगी। इससे पूर्व सिविल लाइन पुलिस द्वारा थाना प्रभारी संजय शर्मा के नेतृत्व में कैफे सेंटरों, होटलो की सरप्राईज चैकिंग की गयी।

पुलिस ने चैकिंग के दौरान कैफे सेंटरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गयी है। कई कैफे सेंटरों पर छोटे छोटे खुले केबिन के साथ ही बंद केबिन भी पाये गये। इतना ही नहीं इनमें गद्दे भी लगे मिले और इस्तेमाल किये गये कंडोम भी बरामद किये गये है।

औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी अनिल शर्मा के नेतृत्व में की गयी पुलिस चैकिंग के दौरान गद्दे एवं आपत्तिजनक सामग्री बरामद होने पर कैफे सेंटर संचालक को गद्दा सिर पर उठवाकर, जुलूस निकालते हुए थाने पर लाया गया। आरोपी संचालक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है।

एसपी डॉ. सिंह द्वारा कहा गया है कि भवन मालिकों से भी पूछताछ की जाएगी कि उन्होंने किस उद्देश्य से भवन किराये पर दिया है। अवैध निर्माण पाये गये तो तोड़ भी जाएंगे। दोषी संचालकों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Next Post

रथ में विराजित होकर ब्याह रचाने निकले भगवान कृष्ण

Thu Dec 9 , 2021
महिदपुर रोड, अग्निपथ। नगर में गुरुवार को तुलसी विवाह का आयोजन नगर मंडोवरा परिवार द्वारा किया गया। दोपहर में सार्वजनिक श्री राम हनुमान मंदिर से रथ में विराजित होकर भगवान श्रीकृष्ण बारातियों के साथ रवाना हुए। बारातियों का नगर के विभिन्न समाजजनों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा तथा बारातियों सहित दूल्हे […]
Tulsi Vivah Mahidpur Road