नगर निगम में नौकरी दिलाने के नाम पर महिलाओं से की धोखाधड़ी, आयुक्त से शिकायत

dewas Nagar nigam Naukri fraud

देवास, अग्निपथ। नगर निगम में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर रुपये ऐंठने की शिकायत लिए दो पीडि़त महिला नगर निगम कार्यालय पहुंची और निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान से मुलाकात कर उचित कार्यवाही व पैसे वापस दिलाए जाने को लेकर आवेदन सौंपा।

फरियादी सोनिया फतरोड़ ने बताया कि इटावा निवासी जीतू चौहान नगर निगम में ड्राइवर के पद पर कार्यरत है। उसने नगर निगम में नौकरी लगवाने का झांसा देकर 80 हजार रूपए ले लिए। जीतू चौहान के द्वारा नगर निगम कार्यालय के दस्तावेज पर वेतन पर रखने का लेटर भी मुझे दिया गया। लेकिन अब तक नौकरी पर नहीं रखा गया।

इसी प्रकार चौहान ने आवास नगर निवासी महिला सीमा पाटीदार से 25 हजार व उनके पति शैलेन्द्र पाटीदार से 10 हजार रूपए नौकरी के नाम पर लिए है। महिलाओं ने बताया कि जब हम पैसे लेने जाते है तो जीतू द्वारा गाली-गलोच, अभद्र व्यवहार कर जान से मारने की धमकी दी जाती है।

पीडि़त महिलाओं ने निगम आयुक्त से मांग की है कि हमारे साथ धोखाधड़ी करने वाले युवक पर कड़ी कार्यवाही करते हुए पैसे वापस दिलाए जाए।

Next Post

रहवासी क्षेत्र में किये अवैध व्यावसायिक निर्माणों को नगर निगम ने तोड़ा

Fri Dec 10 , 2021
अतिक्रमण हटाने के साथ चालानी कार्रवाई भी देवास, अग्निपथ। नगर निगम द्वारा एमओएस को लेकर एवं अनुमति के विरूद्ध किये गये निर्माणो को तोड़ा गया। बगैर अनुमति भवन स्वामियों व प्रापर्टी डीलरों ने भवन निर्माण करने के साथ ही आवासीय भवन में व्यावसायिक निर्माण तथा पार्किंग क्षेत्र मे किये गये […]
अतिक्रमण हटाती नगर निगम की टीम।