दो दिन से लापता पटवारी का गला रेता शव मिला

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, 21 दिन पहले ही हुई थी शादी

देवास, अग्निपथ। दो दिन से लापता एक पटवारी का शव रविवार दोपहर भोपाल रोड पर जेतपुरा में जॉनडियर कम्पनी के समीप स्थित पुलिया के नीचे से मिला। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से उसका गला रेता गया है।

मृतक पटवारी नीरज
मृतक पटवारी नीरज

शहर के इटावा क्षेत्र के अर्जुन नगर निवासी 34 वर्षीय नीरज पिता कमल सिंह परते सोनकच्छ के गांव रलायती का पटवारी है। परिजनों के मुताबिक 10 दिसंबर को शाम 5.30 बजे के लगभग कमल नौकरी कर घर लौटा था। उसके बाद शाम को उसके मौसा ससुर के लडक़े अनिल ने इन्दौर से गाड़ी का सामान लेकर वापसी में फोन पर देवास पहुंचने की सूचना दी और दोनों भोपाल चौराहे पर मिले।

इसके बाद दोनों ने भोपाल रोड स्थित मनोरंजन ढाबे पर बीयर पी, खाना खाया और ढाबे के सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक शाम 7 बजकर 12 मिनट पर रवाना हो गये। इसके बाद से पटवारी नीरज लापता था। परिजनों द्वारा बीएनपी थाना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

बीएनपी थाना पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को भी लगातार ट्रेस किया, जो भौंरासा के आसपास मिल रही थी। उसके बाद पुलिस लगातार लापता हुए युवक को तलाश कर रही थी। रविवार को उसका शव पुलिया के नीचे पाया गया।

पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर शव को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जिला चिकित्सालय में अन्य पटवारियों एवं परिजनों की भीड़ जमा हो गयी। नीरज के दोस्त विवेक यादव ने बताया कि यह सडक हादसा तो नहीं दिख रहा लेकिन गले पर धारदार हथियार का उपयोग किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस द्वारा प्रकरण को जांच में लिया गया है।

दो दिन पहले ही पत्नी मायके से लौटी

परिजनों ने बताया कि 21 नवम्बर को ही नीरज की शादी रेहटी निवासी रचना से हुई थी। पत्नी रचना मायके में थी और शुक्रवार को ही वापस लौटी थी।

Next Post

राज्य स्तरीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में देवास जिले ने रचा इतिहास, जीते 48 मेडल

Sun Dec 12 , 2021
देवास, अग्निपथ। राज्य स्तरीय मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता बीते दिनों भोपाल में हुई। जिसमें देवास जिले ने परचम लहराते हुए 48 मेडल प्राप्त कर चैम्पियनशिप ट्रॉफी अपने नाम की। कोच सीएसएम जितेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि देवास कारपोरेशन मास्टर एथलेटिक्स एसोसिएशन के 24 खिलाडियों ने उक्त प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और […]
Dewas Winners 12122021