मुख्यमंत्री जी परिवार पालने के लिए किडनी बेचने की अनुमति दें

Dewas Divyang Dharna 15122021

दिव्यांग बैनर लगाकर धरने पर बैठा

देवास, अग्निपथ। शहर के इटावा निवासी एक हाथ व एक पैर से लाचार अधेड़ व्यक्ति संतोष सोनी बुधवार दोपहर को ए बी रोड पर स्थित मंडुक पुष्कर स्थित धरना स्थल पर बैठ गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आर्थिक सहायता की गुहार लगाते हुए संतोष सोनी ने धरना स्थल पर एक बैनर भी लगा रखा है।

जिसमें उसने उल्लेखित किया है कि मुख्यमंत्री जी मुझे किडनी बेचने की अनुमति दे ताकि मैं बच्चो और परिवार को छत दे पाऊं, दो वक्त का भोजन खिला सकूं। मैं लाचार हूँ और मेरे तीन छोटे-छोटे बच्चे है। करीबन आठ माह घर बैठे हो गए है, लेकिन सरकार तरफ से किसी प्रकार की सहायता नही मिली है।

एक बार देवास विधायक गायत्रीराजे पवार के पास पैलेस पर मिलने गया था तो उन्होंने 5 हजार रूपए की आर्थिक सहायता जरूर की थी। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि शासकीय कार्यालयों में भी भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जब कोई पैसे देता है तो उसका राशन कार्ड व मजदूर डायरी बन जाती है, लेकिन मैं लाचार हूँ, मेरा आज तक कुछ भी नहीं बना है। युवक की मांग है कि मेरे छत की व्यवस्था की जाए। छोटे छोटे बच्चों का पेट पालने के लिये मेरे पास कुछ जमा पूंजी भी नहीं है।

Next Post

मोदी के आगमन से पहले ‘मृदा’ की परेशानी

Thu Dec 16 , 2021
कलेक्टर ने कहा- 15 फरवरी तक कैसे भी रूद्रसागर में बंद करो सीवरेज का पानी उज्जैन, अग्निपथ। वाराणसी में बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण, अयोध्या में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों का भ्रमण, कैदारनाथ में करोड़ो के नए निर्माणकार्यो के लोकार्पण की कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगला […]