नागदा-खाचरौद की सडक़ जर्जर, पंद्रह दिन में दुरुस्त नहीं की तो जाएंगे कोर्ट

कांग्रेस ने खाचरौद पहुंचकर एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपकर दी चेतावनी

नागदा, अग्निपथ। नागदा-खाचरौद सडक़ पूरी तरह जर्जर हो गई है। यहां से गुजरने लोगों को यह समझ नहीं आता है कि सडक़ में गड्डे है या गड्डों में सडक़ है। आए दिन लोग दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। गड्डों से बचने के चक्कर में या तो गाड़ी का नुकसान होता है या फिर शारीरीक नुकसान। यह परिस्थिति जब है जब इस सडक़ से शासन प्रशासन के अधिकारियों से लेकर सत्तापक्ष के नेताओं जनप्रतिनिधियों का लगातार आवागमन बना रहने पर। मगर दुर्भाग्य है कि नागरिकों की परेशानियों से जिम्मेदारों का कोई सरोकार नहीं रह गया।

यह आरोप जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सुबोध स्वामी ने लगाया है। इस संबंध में उन्होंने मंगलवार को खाचरौद पहुंचकर एसडीएम पुरुषोत्तम कुमार के नाम तहसीलदार आशीष खरे को ज्ञापन भी सौंपा है। जिसमें बताया कि सडक़ की जर्जर स्थिति के कारण आए दिन दुर्घटना का भय बना रहता है। स्वामी ने कहा कि लोनिवि के अंतर्गत आने वाली इस सडक़ की मरम्मत आखिर क्यों नहीं की जा रही। यह समझ से परे है। शायद शासन प्रशासन व लोक निर्माण विभाग किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है।

स्वामी ने बताया कि प्रशासन के अधिकारी व जनप्रतिनिधि इस सडक़ से खाचरौद या नागदा जाने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों की रोड पर निर्भर हो गए हैं। स्वामी ने चेतावनी दी है कि 15 दिन में सडक़ मरम्मत का काम शुरू नहीं किया तो आंदोलन के साथ कोर्ट की शरण में जाएंगे। इस मौके पर मंडलम अध्यक्ष ओमप्रकाश मौर्य, रोशन सिंह सिकरवार, कैलाश तंवर, कन्हैया प्रसाद मिश्रा, मुन्नालाल जैन, जितेंद्र चौहान, प्रशांत मेहता आदि मौजूद थे।

Next Post

जीएसटी के विरोध में वीडी मार्केट डूबा अंधेरे में, व्यापारियों ने बजाई सिटी

Tue Dec 21 , 2021
तीन दिन तक शाम को होगा ब्लैक आउट,जीएसटी दर कम नहीं हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन उज्जैन, अग्निपथ। केंद्र सरकार द्वारा कपड़े पर जीएसटी की दर 5 से 12 प्रतिशत तक बढ़ा दिये जाने के विरोध में वीडी मार्केट के व्यापारियों ने मंगलवार शाम 7 बजे ब्लैक आउट किया। जीएसटी […]
VD cloth market GST Virodh 21122021